Home टेक Realme और MI के 43 inch FHD LED Smart TV में से...

Realme और MI के 43 inch FHD LED Smart TV में से कौन सा TV है ज्यादा दमदार? एक मिनट में जानें

0

Realme 43 inch Smart TV Vs MI 43 inches Smart TV: आज टेक्नोलॉजी के दौर में ज्यादातर चीजें स्मार्ट होती जा रही है और लोगों के पास ज्यादातर गैजेट्स जैसे फोन से लेकर टीवी तक स्मार्ट होते जा रहे हैं। तो ऐसे में हम आपको बताने वाले हैं दो स्मार्ट टीवी के बारे में जिन्हें आप काफी कम दाम पर अपने घर मंगा सकते हैं और इन पर काफी भारी छूट भी मिल रही है। इनमें पहला है Realme 43 inch Full HD LED Smart Android TV, वहीं दूसरा MI 43 inches 5A Series Full HD Smart Android LED TV है। तो आइए देखते हैं कि कौन सा स्मार्ट टीवी आपके लिए हो  सकता है अच्छा ऑप्शन और करेंगे दोनो स्मार्ट टीवी के बीच कंपेरिजन।

ये भी पढ़ें: REDMI NOTE 9 PRO और REDMI NOTE 11 में से कौन सा है बेस्ट स्मार्टफोन, खरीदने से पहले जरूर जानें

Realme और MI Smart TV की टेक्निकल स्पेसिफिकेशन

Specification Realme 43 inch Full HD LED Smart Android TV MI 43 inches 5A Series Full HD Smart Android LED TV
Model Name RMV2108 Xiaomi TV 5A 43
Display LED, Full HD, 1920 x 1080 LED, Full HD (1920 x 1080)
Display Size 108 cm (43 inch) 43 Inches
Processor Quad Core ARM Cortex-A55 Quad core
Graphic Processor Mali-G31 MP2 ———-
Ram 1 GB 1.5 GB
Storage 8 GB 8GB Storage

Realme 43 inch Full HD LED Smart Android TV की कीमत

Realme के इस स्मार्ट टीवी को आप फ्लिकार्ट से मिल रही 36 फीसदी छूट के बाद इसे मात्र 22999 रुपये में खरीद सकते हैं। यह स्मार्ट टीवी फ्लिपकार्ट पर 35999 रुपये की कीमत पर लिस्टेड है। अगर आप इस स्मार्ट टीवी को इंडियन बैंक मास्टरकार्ड डेबिट कार्ड के जरिए खरीदते हैं तो 10% की 250 रुपये तक की छूट मिल जाएगी। इसके अला इस स्मार्ट टीवी पर 11000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

MI 43 inches 5A Series Full HD Smart Android LED TV की कीमत

MI के इस स्मार्ट टीवी की कीमत Amazon पर 23999 रुपये है, इस स्मार्ट टीवी पर 33 फीसदी की छूट दी जा रही है। यह स्मार्ट टीवी 35999 रुपय में लिस्टेड है। इस स्मार्ट टीवी पर 2730 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इस स्मार्ट टीवी की पेमेंट एचएसबीसी कैशबैक कार्ड क्रेडिट कार्ड के जरिए करते हैं तो इस स्मार्ट टीवी पर भी आपको 5% की 250 रुपये तक की छूट मिल जाएगी। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: TVS के ELECTRIC SCOOTERS और BIKES के आने से HERO और SUZUKI सहित कई कंपनियों का बढ़ेगा BP, जानें मास्टर प्लान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Exit mobile version