सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकSamsung और Oppo को क्या दिन में ही तारे दिखाएगा Motorala Razr...

Samsung और Oppo को क्या दिन में ही तारे दिखाएगा Motorala Razr Plus 2023 फोल्डेबल फोन? लॉन्चिग से पहले ही फीचर्स मचा रहे खलबली

Date:

Related stories

12GB रैम व 50MP कैमरे के साथ आपका दिल जीतने आ रहा Google Pixel 8 और 8 Pro, जानें इनके लीक डिटेल्स

Google Pixel 8 and 8 Pro: गूगल के पिक्सल 8 और 8 प्रो स्मार्टफोन को लेकर टेक बाजार में खूब सुर्खियां बन रही हैं। इसको लेकर खबर है कि कंपनी जल्द ही अपने इस मॉडल को बाजार में उतार सकती है। अब इस संबंध में इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी सामने आने लगे हैं।

Xiaomi Watch S3: शाओमी के अपकमिंग स्मार्टवॉच के फीचर्स हुए लीक! जानें खासियत

Xiaomi Watch S3: चीनी टेक कंपनी शाओमी (Xiaomi) अपने शानदार प्रोडक्ट के लिए जानी जाती है। इसके मोबाइल फोन से लेकर अन्य सभी गैजेट्स बेहद शानदार होते हैं।

boAt सहित इन कंपनियों के 20000mAh क्षमता वाले पावर बैंक पर Flipkart दे रहा भारी छूट, जानें डिटेल्स

Flipkart Sale: आधुनिक समय में अब बिना फोन के रह पाना संभव नहीं लगता। अगर कभी गलती से भी फोन छूट जाए तो लगता है हमने अपने शरीर के किसी महत्वपूर्ण हिस्से को छोड़ दिया है। ऐसे में स्मार्टफोन हमारे लिए बेहद जरुरी है पर उससे भी जरुरी है उसका ऑन मोड में रहना।

Motorala Razr Plus 2023: देश की टेक मार्केट में Samasung और Oppo कंपनी के फोल्डेबल स्मार्टफोन बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। इसके अलावा जल्द ही Vivo और Tecno कंपनी के स्मार्टफोन के आने की भी संभावना, लेकिन अब Motorola का भी एक फोल्डेबल स्मार्टफोन आने वाला है। यह फोन Motorala Razr Plus 2023 है और इसके लॉन्च को लेकर कंपनी ने मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेंस 2023 में ऐलान किया था। इस हैंडसेट को हाल ही में फेडरल कम्यूनिकेशन कमीशन (FCC) की वेबसाइट पर मॉडल नंबर XT2321 के नाम से स्पॉट किया गया है। तो आइए Motorala Razr Plus 2023 फोल्डेबल फोन पर एक नजर डालते हैं।

ये भी पढ़ें: लॉन्चिग से पहले ही छा गया OnePlus Nord CE 3 Lite स्मार्टफोन, कैमरा देख उछल रहीं लड़कियां!

Motorala Razr Plus 2023 की संभावित स्पेसिफिकेशन

FCC पर की गई लिस्टिंग के मुताबिक अपकमिंग Motorala Razr Plus 2023 फोल्डेबल स्मार्टफोन में 3640mAh की बैटरी दी जा सकती है जो कि Motorola Razr 2022 में दी गई बैटरी से बड़ी होगी। इसके साथ ही इसमें 33W की फास्ट चार्जिंग भी दी जाएगी लेकिन पहले कहा जा रहा था कि इसमें 30W का चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा। यह फोल्डेबल हैंडसेट 5G सपोर्ट के साथ मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। अगर बात करें इसमें मिलने वाली डिस्प्ले कि तो 2.7 इंच की कवर डिस्प्ले के साथ में Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 2 चिपसैट दिया जा सकता है।

Smartphone Motorala Razr Plus 2023
Processor Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 2
Battery 2.7Inch Back Display
Charging 33Watt
Display 3640Mah

 

Motorala Razr 2022 की संभावित कीमत

पिछले साल लॉन्च किए गए Motorala Razr 2022 को तीन अलग-अलग वेरिएंट में उतारा गया था। इसका 8GB Ram+128GB वेरिएंट 5999 युआन यानी लगभग 70750 रुपये, तो वहीं इसका 8GB RAM+256GB स्टोरेज ऑप्शन 6499 युआन यानी 76650 रुपये के करीब और 12GB RAM + 512GB स्टोरेज वेरिएंट को 7299 युआन लगभग 86000 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया था।

ये भी पढ़ें: फ्रिज कूलिंग करने में कर रहा है नखरे, तो बिना पैसे खर्च करें इन टिप्स से चुटियों में करें ठीक

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories