Home टेक क्या वाकई में iPhone को पछाड़ देगा OnePlus Concept स्मार्टफोन!, जानें कब...

क्या वाकई में iPhone को पछाड़ देगा OnePlus Concept स्मार्टफोन!, जानें कब होगी मुंह दिखाई?

0

OnePlus Concept: स्पेन के बार्सेलोना में आयोजित होने जा रहा Mobile World Congress 2023 (MWC 2023) इवेंट 27 फरवरी से 3 मार्च तक चलेगा। इस इवेंट में OnePlus और कई चाइनीज स्मार्टफोन कंपनीयों की तरफ से कॉन्सेप्ट फोन की झलक देखने को मिल सकती है। इसके साथ ही OnePlus नई तरह की टेक्नोलॉजी के साथ में कॉन्सेप्ट फोन को लॉन्च कर सकती है। तो आइये देखते हैं क्या कुछ होगा खास और कौन-कौन सी कंपनियां अपने स्मार्टफोन को करेंगी लॉन्च इस मेगा इवेंट में।

ये भी पढ़ें: ONEPLUS 10 PRO 5G को 24000 रुपये कम कीमत में खरीदने का है सुनहरा मौका, यहां से उठाएं ऑफर का लाभ

जरूरी नहीं की Concept Gadget मार्केट में आएंगे या नहीं

स्मार्टफोन कंपनियां जिस कॉन्सेप्ट को इन जैसे इवेंट में पेश करती हैं उस कॉन्सेप्ट डिवाइसेज के बारे में यह पता नहीं होता कि ये कॉन्सेप्ट वाले गैजेट्स मेनस्ट्रीम मार्केट में लॉन्च किये भी जाएंगे या नहीं। आपको बता दें की OnePlus ने अपने कॉन्सेप्ट वन के बारे में तीन साल पहले यूएस में आयोजित किये गए CES इवेंट में बताया था। इस इवेंट कंपनी ने अपने स्मार्टफोन में लगने वाले लैदर टेक्स्चर बैक पैनल के बारे में जानकारी दी थी और यह कॉन्सेप्ट मार्केट में कभी सामने ही नहीं आया।

OnePlus ला सकती है नई टेक्नोलॉजी वाले कॉन्सेप्ट स्मार्टफोन

मीडिया में जारी रिपोर्ट्स के मुताबिक यह खबर सामने आइ है कि MWC 2023 वनप्लस कंपनी अपने कॉन्सेप्ट स्मार्टफोन अनवील कर सकती है, लेकिन कंपनी ने इस इवेंट में अपनी हिस्सेदारी को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है। इसको लेकर मशहूर स्मार्टफोन और टेक एक्सपर्ट टिप्स्टर मैक्स जैम्बॉर का कहना है कि OnePlus इस इवेंट में अपने नई टेक्नोलॉजी के साथ में कॉन्सेप्ट स्मार्टफोन पेश कर सकती है। OnePlus का यह लॉन्च कॉन्सेप्ट टू के नाम से होगा है।

इसके अलावा टिप्स्टर ने यह भी दावा किया है कि MWC 2023 इवेंट में OnePlus अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन को भी पेश कर सकती है। टिप्स्टर के बारे में यह भी कहा जाता है कि उनका दावा सच साबित में होता है। तो देखते हैं कि किस तरह के कॉन्सेप्ट स्मार्टफोन और गैजेट्स को OnePlus इस इवेंट में पेश करेगी।

ये भी पढ़ें: SUSHMITA SEN की नई कार MERCEDES AMG GLE 53 कार के इन फीचर्स को देख मचल उठेंगे, देखें खासियतें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version