शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकइस दिन तूफानी दस्तक देने आ रहा Xiaomi 13 Ultra स्मार्टफोन, iPhone...

इस दिन तूफानी दस्तक देने आ रहा Xiaomi 13 Ultra स्मार्टफोन, iPhone से होगी टक्कर

Date:

Related stories

Xiaomi 13 Ultra और iPhone 14 Pro Max स्मार्टफोन में किसका कैमरा है धांसू, एक मिनट में जानें फुल कंपेरिजन

Xiaomi 13 Ultra और iPhone 14 Pro Max: शाओमी का 13 अल्ट्रा या फिर आईफोन 14 प्रो मैक्स में क्या अंतर है। इस खबर में जानिए पूरी डिटेल।

सबसे ज्यादा चमकदार डिस्प्ले और पावरफुल चिपसैट के साथ लॉन्च हुआ Xiaomi 13 Ultra स्मार्टफोन, iPhone को दे रहा टक्कर!

Xiaomi 13 Ultra स्मार्टफोन चीन सहित कई अन्य देशो में लॉन्च हो गया है और इस फोन में 50 मेगापिक्सल के मेन कैमरे के साथ में Leica क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिससे खास तरह की फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी की जा सकती है।

Xiaomi 13 Ultra का खत्म हुआ इंतजार, 50MP का Leica क्वॉड कैमरा सेटअप और Hibernation मोड उड़ा देगा आपके होश

Xiaomi 13 Ultra: शाओमी ने अपने सबसे खास स्मार्टफोन Xiaomi 13 Ultra को लॉन्च कर दिया है। फ्लैगशिप फोन में कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं।

iPhone 14 को टक्कर देने वाला Xiaomi 13 Ultra ने भारत समेत इन देशों से बनाई दूरी, जानें क्यों नहीं होगा लॉन्च

शाओमी ने अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की घोषणा कर दी है। Xiaomi 13 Ultra को इसी महीने लॉन्च किया जा सकता है। खबरों की मानें तो इस स्मार्टफोन को भारत, तुर्की, जापान और इंडोनेशिया में लॉन्च नहीं किया जाएगा।

Xiaomi 13 Ultra: चीनी कंपनी शाओमी का मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Xiaomi 13 Ultra का बेसब्री से इंतजार कर रहे लोगों के लिए एक बड़ी खबर सामने आयी है। इस फोन को बहुत जल्द मार्केट में पेश किया जाएगा।Xiaomi 13 सीरिज मार्केट में लॉन्च होने वाली है। इस फोन को अप्रैल-मई 2023 में लॉन्च किया जाएगा। इस सीरिज में Xiaomi 13, Xiaomi 13 Pro और Xiaomi 13 Lite फोन्स को लॉन्च किया जाएगा। इस सीरिज का सबसे पावरफुल फोन Xiaomi 13 Ultra है। इस फोन की लॉन्चिग को लेकर अब बड़ी खबर सामने आयी है। Snoppy Tech नाम के एक टिप्स्ट ने बड़ी जानकारी देते हुए बताया है कि, इस फोन को ग्लोबली मई के महीने 2023 में लॉन्च किया जाएगा। इस फोन में USB 3.1 डेटा ट्रांसफर टेक्नोलॉजी और USB PD चार्जिंग स्टैंडर्ड जैसे फीचर्स मिलने वाले हैं।

Also Read: Relationship Tips: हेल्थी रिलेशनशिप के लिए कुछ आसान टिप्स जरूर फॉलो करें

Xiaomi 13 Ultra के फीचर्स

डिस्प्ले E6 AMOLED डिस्प्ले/ कर्व्ड स्क्रीन
कैमरा 1इंच के Sony IMX989 सेंसर वाले 50-megapixel
प्रोसेसर Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट
रेम/स्टोरेज  8 GB RAM + 256GB स्टोरेज
कीमत 72,561 रुपये
बैटरी 5500mAh की बैटरी
चार्जर 67W वायर्ड फास्ट चार्जर

Xiaomi 13 Ultra में क्या है खास?

इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 का प्रोसेसर मिलने वाला है। इसके सात ही दमदार कैमरा और बैटरी मिल रही है। इस फोन की रेम और स्टोरेज को लेकर अगर बात करें तो इसमें 12GB की LPDDR5X RAM और 512GB तक UFS 4.0 स्टोरेज मिल सकती है।

ये भी पढ़ें: CITROEN C3: 30000 रुपये की छूट के साथ मिल रही है ये प्रीमियम कार, जानें इसके तगड़े फीचर्स

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories