Home टेक इन दमदार फीचर से भौकाल मचाने आ रही Xiaomi 13T series! क्या...

इन दमदार फीचर से भौकाल मचाने आ रही Xiaomi 13T series! क्या Samsung और Apple की बढ़ सकती है टेंशन

0
Xiaomi 13T series
Xiaomi 13T series

Xiaomi 13T series:चीनी कंपनी शाओमी अपने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन को मार्केट में पेश करती है। जिसे यूजर्स जमक खरीदते हैं। शाओमी के फोन्स सिर्फ दुनिया में ही नहीं बल्कि भारत में भी खूब पसंद किए जाते हैं। अपने ग्राहकों के इसी बढ़ते प्यार और विश्वास को देखते हुए कंपनी बहुत जल्द अपनी Xiaomi 13T series को पेश करने जा रही है। इस सीरिज में यूजर्स को सबसे पहले  Xiaomi 13T फोन को खरीदने का मौका मिलेगा। आपको बता दें, Xiaomi 13T Redmi K60 Ultra का अपग्रेड वर्जन है। जिसमें कुछ नए और खास फीचर्स मिलेन वाले हैं। आपको बता दें, इस सीरिज में यूजर्स को 200MP का कैमरा मिलने वाला है। इस सीरिज में  Xiaomi 13T और Xiaomi 13T Pro जैसे फोन्स को लॉन्च किया जाएगा। इन दोनों फोन्स में  67W और 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है। फिलहाल इन्हें यूरोप की मार्केट में इसी साल सितंबर के महीने में पेश किया जा सकता है। अभी इस सीरिज के Xiaomi 13T Pro फओन के फीचर्स सामने आए हैं।

Xiaomi 13T Pro के फीचर्स

फीचर्सXiaomi 13T Pro
रैम स्टोरेज12GB रैम और 512GB स्टोरेज 
कीमत82,900 रुपये
कलरग्रीन

Xiaomi 13T Pro में क्या मिलेगा खास

इस फोन को लेकर ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आ सकी है लेकिन कहा जा रहा कि, इसमें डायमेंसिटी 9200 प्लस चिपसेट मिल सकती है। Xiaomi 13T Pro फोन में 5000mAh की बैटरी और 67W फास्ट चार्जिंग  सपोर्टे मिल सकता है। इसके साथ ही इस फोन में 144Hz क्रिस्टलरेस AMOLED डिस्प्ले भी मिलने की पूरी उम्मीद है। ये फोन 12GB रैम और 512GB स्टोरेज वेरियंट के साथ ग्रीन कलर में आ सकता है। इस फोन की जानकारी टिप्सटर Snoopy Tech  के द्वारा लीक की गई है। आपको बता दें, Xiaomi 13T series को लेकर सबसे पहले जानकारी साल 2022 में दी गई थी। फिलहाल भारत में इसकी लॉन्चिग को लेकर अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आ सकी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version