शनिवार, मई 11, 2024
होमटेकXiaomi 14 series क्या बड़ी कंपनियों के लिए बनेगी आफत? देखें लीक...

Xiaomi 14 series क्या बड़ी कंपनियों के लिए बनेगी आफत? देखें लीक फीचर्स

Date:

Related stories

Xiaomi 14 series: चीनी कंपनी शाओमी के चाहने वाले देश और दुनिया दोनों में ही मौजूद है। कम कीमत में अच्छे फीचर्स मिलने के कारण लोगों को शाओमी के के फोन्स काफी पसंद आते हैं। अपने चाहने वालों की इसी पसंद का खास ख्याल रखते हुए कंपनी की तरफ से एक से बढ़कर एक सीरिज और फोन्स को पेश किया जाता है। शाओमी बहुत जल्द Xiaomi 14 series को लेकर आ रहा है।

Xiaomi 14 series में क्या कुछ मिल सकता है खास

इस बेहद खास सीरिज में यूजर्स को Xiaomi 14 और Xiaomi 14 Pro या फिर Xiaomi 14 Ultra फोन मिल सकते हैं। खबरों की मानें तो इस सीरिज को इस साल पहले चीन की मार्केट में तो वहीं उसके बाद बाद में ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा। इस सीरिज को Double Eleven Sales इवेंट में पेश किया जा सकता है। हालिकि इसको लेकर अभी तक कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। Xiaomi 13 series की सक्सेस के बाद ही कंपनी इसकी अपग्रेट सीरिज को अपने यूजर्स के लिए मार्केट में उतार सकती है। फिलहाल कंपनी ने तो इस इस सीरिज के बारे में बताया हो और न ही फीचर्स,मॉडल और कीमीत को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं है। लेकिन इस सीरिज के कुछ फीचर्स लीक हुए हैं। चलिए आपको इन्हीं लीक फीचर्स के बारे में बताते हैं।

Xiaomi 14 series के संभावित फीचर्स

फीचरXiaomi 14 series
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8 Gen 3 का दमदार प्रोसेसर मिल सकता है।
चार्जर50W का wireless चार्जर या 120W Fast चार्जर मिलने की संभावना है।
कैमरा50MP का Triple Rear Camera मिल सकता है।
स्टोरेज1TB की Internal Storage बढ़ाई जा सकती है।
देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।
Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories