रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमटेकXiaomi 14 Series: इस दिन लॉन्च होगी शाओमी की ये धाकड़ सीरीज,...

Xiaomi 14 Series: इस दिन लॉन्च होगी शाओमी की ये धाकड़ सीरीज, नए ऑपरेटिंग सिस्टम से मचेगा बवाल

Date:

Related stories

Xiaomi 14 Series: शाओमी की 14 सीरीज का लंबे समय से इंतजार किया जा रहा है। अब इसके लॉन्च को लेकर कंपनी की तरफ से आधिकारिक तौर पर जानकारी दे दी गई है। यह सीरीज 26 अक्टूबर को चाइना में आयोजित होने वाले Xiaomi इवेंट के दौरान लॉन्च की जाएगी। इस इवेंट में इसके अलावा भी कई सारे डिवाइस कंपनी पेश करेगी। चलिए यहां जान लेते हैं शाओमी की इस सीरीज में फीचर्स के पैमाने पर कुछ खास देखने को मिल सकता है।

26 अक्टूबर को लॉन्च होगी सीरीज

शाओमी ने घोषणा की है कि वह 26 अक्टूबर को Xiaomi 14 Series को चाइनीज मार्केट में लॉन्च करेगी। इसे एक इवेंट के दौरान पेश किया जाएगा। इसके अलावा इस इवेंट में नया ऑपरेटिंग सिस्टम और वॉच एस 3 को भी लॉन्च किए जाने को लेकर कंपनी ने अपडेट दिया है। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि कंपनी इस नए ओएस को कई अपग्रेड फीचर्स के साथ पेश किया जा सकता है। यह इवेंट 26 अक्टूबर को 7 बजे (4:30pm IST) से शुरू होगा।

लॉन्च होगा HyperOS ऑपरेटिंग सिस्टम

इसमें Leica Summilux लेंस देखने को मिलेगा और यह पहला फोन होगा, जिसमें 13 साल बाद MIUI ऑपरेटिंग सिस्टम को रिप्लेस करके HyperOS ऑपरेटिंग सिस्टम प्रदान किया जाएगा। बता दें, कंपनी इस ओएस पर बीते 7 सालों से काम कर रही है और अब जाकर इसे लॉन्च के लिए तैयार किया गया है।

Xiaomi 14 Series का अनुमानित चिपसेट

इस सीरीज को हाल ही में गीकबेंच साइट पर लिस्ट किया गया था, जहां इसके प्रोसेसर की डिटेल देखने को मिली, इस सीरीज में अनुमानित तौर पर Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर देखने को मिल सकता है। जो कि 16 जीबी रैम के साथ जुड़ा हुआ हो सकता है। बता दें, इस चिपसेट का सिंगल कोर स्कोर 1698, मल्टी कोर स्कोर 6260 है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories