Home टेक Xiaomi 14 Ultra में मिल सकता है टू-वे सैटेलाइट कम्युनिकेशन, स्मार्टफोन में...

Xiaomi 14 Ultra में मिल सकता है टू-वे सैटेलाइट कम्युनिकेशन, स्मार्टफोन में पसंद आएगा अंडर डिस्प्ले कैमरा मॉड्यूल!

Xiaomi 14 Ultra: अगर आप नया फोन तलाश रहे हैं तो आपको बता दें कि Xiaomi 14 Series जल्द ही लॉन्च हो सकती है। जानिए लेटेस्ट डिटेल

0
47
Xiaomi 14 Ultra
Xiaomi 14 Ultra

Xiaomi 14 Ultra: स्मार्टफोन मार्केट में काफी सारे फोन अपकमिंग (Upcoming Smartphones) हैं। इस लिस्ट में शाओमी कंपनी का नाम भी शामिल है। जी हां, शाओमी 14 सीरीज (Xiaomi 14 Series) का लंबे वक्त से इंतजार किया जा रहा है। इस सीरीज को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि कंपनी इस सीरीज में एक और वेरिएंट को जोड़ सकती है, जो कि शाओमी 14 अल्ट्रा (Xiaomi 14 Ultra) फोन होगा। साथ ही इस फोन की एक खास डिटेल भी सामने आई है। आगे देखिए अपडेट।

Xiaomi 14 Ultra के लीक फीचर्स

कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि Xiaomi 14 Ultra फोन में अंडर डिस्प्ले कैमरा मॉड्यूल मिल सकता है। लेटेस्ट लीक में ये भी दावा किया गया है कि इस फोन के दो वर्जन हो सकते हैं। इसके दूसरे वर्जन में स्टैंडर्ड सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।

मिल सकता है टू-वे सैटेलाइट कम्युनिकेशन सेटअप

खबरों में बताया जा रहा है कि इस फोन में Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर और एंड्रॉइड 14 ओएस सपोर्ट मिलेगा। साथ ही फोन को टाइटेनियम फ्रेम के साथ मार्केट में उतारा जा सकता है। बताया जा रहा है कि इस फोन में टू-वे सैटेलाइट कम्युनिकेशन सेटअप भी हो सकता है।

Xiaomi 14 Ultra की संभावित खूबियां

फीचर्सXiaomi 14 Ultra की डिटेल
स्क्रीन6.7 इंच
प्रोसेसरSnapdragon 8 Gen 3
बैटरी5180mah
रियर कैमरा50MP+50MP+50MP
सेल्फी कैमरा32MP
रैम16GB
स्टोरेज512GB
रिफ्रेश रेट120hz

फोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है। इसमें 50MP का Sony OIS वैरिएबल अपर्चर के साथ मेन कैमरा, 50MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 50MP का टेलीफोटो सेंसर होगा। फोन चलाने के लिए 5180mah की बैटरी के साथ 90W का वायर्ड फास्ट चार्जर मिल सकता है। इस फोन को जल्द ही मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, अभी तक कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक सूचना नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।