मंगलवार, मई 14, 2024
होमटेकलो जी आ गया 3 सेकेंड में कमरे को बर्फ बनाने वाला...

लो जी आ गया 3 सेकेंड में कमरे को बर्फ बनाने वाला Xiaomi का AC! अब गर्मी की खैर नहींं

Date:

Related stories

Xiaomi MIJIA Air Conditioner: सर्दी अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुकी है। ऐसे में धीरे-धीरे अभी से ही गर्मी का पार चढ़ने लगा है। ऐसा कई सालों के बाद हो रहा है जब फरवरी के महीने में इतनी ज्यादा गर्मी देखने को मिल रही है। इस गर्म को लेकर लोगों के मन मे भय पैदा हो गया गया है कि, अगर फरवरी मे ये हाल ह तो जून और जुलाई की गर्मी में लोगों की या हालत होगी?, वहीं गर्मी के बढ़ते हुए प्रकोप को देखते हुए कई टेक कंपनियां एक से बढ़कर एक एसी मार्केट में लॉन्च करने में लग गई हैं। इसके साथ ही flipkart amazon जैसी साइट पर भी लोकल से लेकर ब्रांडेड एसी पर काफी ऑफर चल रहे हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

Xiaomi MIJIA Air Conditioner Cool Edition में क्या है खास?

इस बीच चीन की जानी मानी कंपनी शाओमी ने Xiaomi ने अपना बेहद किफायती Air Conditioner Launched कर दिया है। Xiaomi MIJIA Air Conditioner Cool Edition की खासियत ये है कि ये कमरे को मात्र 3 सेकेंड में ठंडा कर देता है। इस एसी में हाई क्वालिटी कम्प्रेसर दिया गया है। जो कि, इसे बेहद खास बनाता है। कंपनी का दावा है कि, ये एयर कंडीशनर 55ºC पर काम करता है।

Xiaomi MIJIA Air Conditioner के फीचर्स

फीचर्स Xiaomi MIJIA Air Conditioner
बिजली बचत 489kWh तक
कंट्रोल सपोर्ट voice कमांड
खासियत 55 डिग्री की गर्मी पर बाहर काम
स्मार्ट फीचर्स लैंप, डोर लॉक, वैक्यूम रोबोट और दूसरे स्मार्ट गैजेट से लिंक
कीमत 24000

ये भी पढ़ें: SAMSUNG GALAXY S23 ULTRA पर पहली बार मिल रही 50999 रुपये छूट, ऑफर का जल्दी उठाएं लाभ

इस एस की कीमत 36000 रूपए बताई जा रही है। फिलहाल इस बेहद खास एसी को अभी चीन में ही लॉन्च किया गया है। आने वाले समय में ग्लोबली इसे लॉन्च किया जा सकता है। भारत में इसकी लॉन्चिग गर्मियों से पहले हो सकती है। इस तरह की खबरें चल रही हैं।इस एसी की खास बात ये है कि, इसे बाहर 55 डिग्री पर भी चलाया जा सकता है। ये एसी बहुत ही कम बिजली खाता है। इससे आप 489kWh तक की बिजली बचा सकते हैं।

Xiaomi MIJIA Air Conditioner कितनी है अलग?

इस एसी को आप अपने स्मार्टफोन ऐप से कमांड भी दे सकते हैं। आवाज के जरिए इसमें voice कमांड दिया गया है। ये एसी लैंप, डोर लॉक, वैक्यूम रोबोट और दूसरे स्मार्ट गैजेट से लिंक है जिसे आसाना से चलाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: 75000 रुपये वाले Samsung Galaxy S21 FE को 15000 से कम कीमत पर खरीदने का मौका, यहां से उठाएं ऑफर का लाभ

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा  YouTube Channel ‘DNP INDIA’  को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK INSTAGRAM  और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories