मंगलवार, मई 21, 2024
होमटेकSamsung Fold के छक्के छुड़ाने जल्द आ रहा Xiaomi MIX Fold 3,...

Samsung Fold के छक्के छुड़ाने जल्द आ रहा Xiaomi MIX Fold 3, कैमरा देगा DSLR को मात!

Date:

Related stories

Xiaomi Mix Fold 3 vs Honor Magic V2: शाओमी के फोल्डेबल फोन पर क्या भारी पड़ सकता है ऑनर मौजिक V2, फीचर्स का हुआ...

Xiaomi Mix Fold 3 vs Honor Magic V2: स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां आए दिनों अपने नए प्रोडक्ट को बाजार में लाने की तैयारी कर रही हैं और इसी के साथ खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। टेक बााजर में इस नए लॉन्चिंग या अपकमिंग फोन को लेकर कंपनियों के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल रहा है।

Samsung के Foldable Phone की हवा निकालने आ रहा Xiaomi MIX Fold 3! कैमरे को देख DSLR का बढ़ा BP

Xiaomi MIX Fold 3 का मुकाबला Samsung के Foldable Phone से होने वाला है। इस फोन में जबरदस्त कैमरा मिल सकता है जो कि इसे सबसे अलग और खास बनाएगा।

क्या Samsung के foldable phone की हालत पतली कर देगा Xiaomi Mix Fold 3? लुक देख कहेंग वाह क्या फोन है?

Xiaomi Mix Fold 3 एक बेहद खास फोल्डेबल फोन है। जिसमें कई शानदार फीचर्स मिल सकते हैं। अगर आप किसी अच्छे फोल्डेबल फोन की तलाश में हैं तो इसे खरीद सकते हैं।

Xiaomi MIX Fold 3: फोलेडेबल स्मार्टफोन की बढ़ती मांगों को देखते हुए अब टेक निर्माता कंपनियां फोल्डेबल स्मार्टफोन्स की तरफ रुख करने लगी हैं। इसी कड़ी में अब शाओमी भी अपने Xiaomi MIX Fold 3 स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। इस स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन्स ऑनलाइन लीक हो गए हैं। इस फोल्डेबल स्मार्टफोन Xiaomi MIX Fold 3 को IMEI Database पर स्पॉट किया गया है। कहा जा रहा है कि यह स्मार्टफोन पहले से ही टेक मार्केट में उपलब्ध Xiaomi MIX Fold 2 का अपग्रेड वर्जन है। आइए जानते हैं इसके लीक हुए स्पेसिफिकेशन्स के बारे में।

ये भी पढ़ें: सेल से पहले ही यूजर्स की चमकी किस्मत XIAOMI 13 PRO पर मिल रही 10000 की भारी छूट

Xiaomi MIX Fold 3 

इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट दिया गया है जो लेटेस्ट प्रोसेसर है। यह प्रोसेसर कपनी के फ्लैगशिप स्मार्टफोन Xiaomi 13 Ultra में दिया गया है। Xiaomi 13 Ultra की तरह ही इस फोल्डेबल स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल वाला सोनी का IMX989 1 Inch कैमरा दिया जा सकता है। कहा जा रहा है कि यह कैमरा DSLR जैसी ही फोटोज ले सकता है। कंपनी का कहना है कि यह फोल्डेबल फोन कैमरा फोन हो सकता है। हालांकि अभी तक इस स्मार्टफोन की अन्य डिटेल्स सामने नहीं आई हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस स्मार्टफोन में Xiaomi MIX Fold 2 से अपडेटेड फीचर्स दिए जा सकते हैं।

Xiaomi MIX Fold 2 में मिलते हैं ये फीचर्स 

इस स्मार्टफोन में 50MP का प्राइमरी सेंसर दिया मिलता है। इसके अलावा इसमें 13MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 8MP का टेलीफोटो सेंसर मिल रहा है। इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। Xiaomi MIX Fold 3 में 8.02 इंच की फोल्डेबल AMOLED डिस्प्ले दी गई है। इसका रेजॉल्यूशन 1914 x 2160 पिक्सल है और इसमें 120 हार्ट्ज का रिफ्रेश रेट दिया गया है। इसकी सेकेंडरी डिस्प्ले 6.56 इंच की AMOLED डिस्प्ले है और इसमें 120 हार्ट्ज का रिफ्रेश रेट दिया गया है। इसमें 12GB/1TB तक का स्टोरेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें: IPHONE से लेकर SAMSUNG के स्मार्टफोन पर FLIPKART “BIG BACHAT DHAMAAL” सेल दे रहा भारी डिस्काउंट, मौका न गवाएं

Latest stories