गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकक्या वाकई में Apple और Samsung की बैंड बजाएगा Xiaomi Smart Band...

क्या वाकई में Apple और Samsung की बैंड बजाएगा Xiaomi Smart Band 8? फीचर्स देख कहेंगे-मजा आ गया

Date:

Related stories

Xiaomi Smart Band 8: चीनी कंपनी शाओमी देश और दुनिया में अपने एक से बढ़कर एक स्मार्ट फोन और स्मार्ट टीवी के साथ कई तरह के गैजेट्स को लॉन्च करती रहती  है। जिन्हें यूजर्स काफी पसंद करते हैं। शाओमी दुनिया की  बड़ी टेक कंपनियों में गिनी जाती है। यही कारण है कि, यूजर्स को जब भी कोई अच्छा ऑफर मिलता है तो वो शाओमी के गैजेट्स को ही खरीदना पसंद करते हैं। Xiaomi भी अपने यूजर्स की पसंद का काफी ध्यान रखता है और एक से बढ़कर एक टेक्नोलॉजी के साथ अपने इलेक्ट्रिक सामानों को पेश करता है। बहुत जल्द Xiaomi Smart Band 8 लॉन्च होने जा रहा है। जिसको लेकर चर्चा है कि, ये एप्पल और सैमसंग जैसी बड़ी कंपनियों को टक्कर देगा। कैप्सूल आकार के डायल में इसे पेश किया जाएगा। इसका मुकाबला Apple और Samsung जैसे फोन्स से है।

Xiaomi Smart Band 8 जल्द  होगा लॉन्च

Xiaomi के इस शानदार Smart Band 8 को वियरेबल NRRA Korea वेबसाइट पर देखा गया है। इसकी कुछ खास तस्वीरें भी सामने आयी है। जिसमें इसके जबरदस्त लुक को देखा जा सकता है। ये Mi Smart Band 7 का अपग्रेड वर्जन बताया जा रहा है। इसके साथ ही इसमें कई हाईटेक फीचर्स भी मिलने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: TABLET या LAPTOP में से कौन सा डिवास है आपके लिए बेस्ट, जानें दोनों गैजेट्स के बीच के बड़े अंतर

इन खास फीचर्स के साथ होगी होगी लॉन्च

SpO2 मॉनिटरिंग सिस्टम, स्टेप काउंटर और स्लिप ट्रैकर जैसे फीचर्स के साथ इसे मई या फिर जून में लॉन्च किया जाएगा। लीक हुई तस्वीरों में हम देख सकते हैं कि, बैंड के बैक में फिटनेस ट्रैकर लगाया गया है। इसके साथ ही इसमें दो साइड के स्टैप दी गई हैं। शाओमी बैंड की खासियत है कि, इसे  iOS और Android दोनों ही डिवाइस के साथ चलाया जा सकता है। इसमें 100 से ज्यादा वॉच फेस भी मिल सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Fake Identity: इस तरह से नहीं खरीद पाएंगे सिम, वॉट्सऐप, टेलीग्राम पर दी फर्जी पहचान तो होगी जेल

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories