शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकफर्श की धूल चूसने आ रहा Xiaomi का Robot Vacuum Cleaner S10,...

फर्श की धूल चूसने आ रहा Xiaomi का Robot Vacuum Cleaner S10, सफाई की टेंशन होगी बाय-बाय

Date:

Related stories

Xiaomi Robot Vacuum Cleaner S10: सफाई करते समय हर किसी की हालत खराब हो जाती है। यही वजह है कि, इस झंझट और मेहनत से बचने के लिए लोग वैक्यूम क्लीनर का इस्तेमाल करने लगे हैं। ये ऐसा डिवाइस है जो मात्र एक क्लिक से कोने-कोने की सफाई कर देता है। इससे पालतू जानवरों के बारीक बाल हो या फिर धूल के कण हो सबकुछ पल में ही साफ हो जाता है। Vacuum Cleaner घंटों का काम मिनटों में कर देता है। इस डिवाइस की बढ़ती डिमांड और जरुरत को देखते हुए चीनी कंपनी Xiaomi Robot Vacuum Cleaner S10 भारत में जल्द लेकर आ रही है।

Xiaomi Robot Vacuum Cleaner S10 23 अप्रैल को होगा लॉन्च

इसकी जानकारी कंपनी ने खुद अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके दी है। जिसमें लिखा है कि, “4000Pa सक्शन पावर के साथ, यह आपका अंतिम सफाई साथी है जो आपके घर को बेदाग रखता है।” Xiaomi के Robot Vacuum Cleaner S10 को भारत में 23 अप्रैल को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। ये दिखने में छोटा और गोल आकार का वैक्यूम क्लीनर है। जो ज्यादा जगह भी नहीं घेरेगा और आपके घर की तुरंत ही सफाई करेगा।

फीचर्स और कीमत

इस वैक्यूम क्लीनर के बारे में कंपनी ने ज्यादा जानकारी तो नहीं दी है। इसके फीचर्स और कीमत खुलासा 23 अप्रैल को ही हो सकेगा। अगर आप भी सफाई के लिए किसी अच्छे डिवाइस को खरीदने की सोच रहे हैं तो थोड़ा इंतजार कर सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories