गुरूवार, मई 16, 2024
होमUncategorizedTamannaah Bhatia: शादी के सवाल पर भड़की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया, बोलीं- इस...

Tamannaah Bhatia: शादी के सवाल पर भड़की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया, बोलीं- इस वक्त अपनी जिंदगी में बेहद खुश हूं

Date:

Related stories

Armania 4 की सफलता से फूल उठी Tamannaah Bhatia, Rashi Khanna ने भी ऐसे की तारीफ

Tamannaah Bhatia: बॉलीवुड से लेकर साउथ मूवी में अपने...

Tamannaah Bhatia पर टूटी आफत, महाराष्ट्र साइबर सेल ने भेजा समन, जानें क्या है गंभीर आरोप

Tamannaah Bhatia:बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया Tamannaah Bhatia मुश्किल में...

Tamannaah Bhatia: साउथ इंडियन एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इन दिनों अपनी फिल्म जैलर को लेकर खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं, फिल्म के एक गाने को लेकर अदाकारा की खूब तारीफ भी हो रही है. इसके चलते वो इन दिनों कई इवेंट्स और शोज का भी हिस्सा भी बन रही हैं, हाल ही में उनके एक फेन ने तमन्ना से उनकी शादी को लेकर सवाल पूछ लिया कि वो अखिर कब शादी करने जा रही हैं. इसे लेकर अदाकार थोड़ी गुस्से में आ गईं और कुछ ऐसा बोल गई जोकि इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है. आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से-

अदाकारा ने किया सॉलिड जवाब

आपको बता दें कि एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया पिछले काफी समय से विजय वर्मा के साथ अपनी रिलेशनशिप की खबरों को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं. वहीं इस वजह से फैंस भी उनकी निजी जिंदगी को लेकर खासतौर पर एक्साइटेड रहते हैं. हाल ही में चेन्नई के एक इवेंट के दौरान अदकारा मीडिया के सवालों का जवाब दे रहीं थी कि तभी एक फेन ने उनसे सवाल कर दिया कि वो शादी कब कर रही हैं? इसे पहले तो अदाकारा ने इस सवाल को इग्नोर करने की कोशिश की मगर फिर उन्होने एक सॉलिड जवाब दिया. उन्होने कही कि मैरे पेरेंट्स भी इस समय मैरे लिए अच्छा लड़का तलाश कर रहे हैं.

मैं जिंदगी में खुश हूं: तमन्ना भाटिया

सवाल जवाब के इस सिलसिले में एक्ट्रेस से एक और सवाल किया गया कि क्या उन्हें वो स्पेशल शख्स मिल गया हैं, तो इस पर उन्होने कहा कि ‘मैं अपनी जिंदगी में बेहद खुश हूं और यह मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा समय है. बता दें कि कुछ वक्त पहले खुद तमन्ना भाटिया ने एक्टर विजय वर्मा को डेट करने की बात बोली थी, जिसके बाद विजय ने भी इस बात को इशारो ही इशारों में कुबूल किया था.    

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Diksha Gupta
Diksha Guptahttps://www.dnpindiahindi.in
2022 से करियर की शुरुआत कर दीक्षा बतौर कंटेंट राइटर के रूप में अपने सेवाएं दे रही हैं। लिखने, पढ़ने और कुछ नया सीखने के जोश के साथ आगे बढ़ने में विश्वास करती हैं। साथ ही एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और वायरल खबरों पर लिखने में इन्हें विशेष रुचि है। [email protected] पर इनसे संपर्क कर सकते हैं।

Latest stories