Home विडियो PAK vs AFG : पाकिस्तान की हार पर अफगानी हुए बेकाबू, जश्न...

PAK vs AFG : पाकिस्तान की हार पर अफगानी हुए बेकाबू, जश्न में जमकर चलाई AK47, देखें वायरल वीडियो

0
google
Afgan fan celebrate Afganistan win by firing AK47 Rifle

PAK vs AFG : वर्ल्ड कप 2023 का सबसे बड़ा उलटफेर वाला मुकाबला कल अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच खेल गया। इस मुकाबले में अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को 8 विकेट से हराया। यह अफगानिस्तान की पाकिस्तान पर ये ओडीआई वर्ल्ड कप में पहली जीत रही।

पाकिस्तान और अफगानिस्तान के मैच बेहत रोमांचक होते हैं। इतना ही नहीं अनेक फैंस की राइवल भी बहुत महशूर है। पाकिस्तान को हरने के बाद अफगान टीम के खिलाफ बेहद खुश नजर आए। इतना ही नहीं खिलाड़ी पाकिस्तान को करारी हार देने के बाद नाचने-झूमने भी लगे। अफगानिस्तान में भी खुशी लहर दौड़ गई।

बेकाबू हुए फैंस

पाकिस्तान को धूल चटाने के बाद अफगानिस्तान में खुशी का माहौल था। ऐसे में अफगानिस्तान के फैंस बेकाबू हो गए. सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अफगान फैन पाकिस्तान की हार पर जश्न मनाने के लिए AK47 राइफल फायर करता नजर आ रहा है। अफगानिस्तान की जीत बाद टीम और फैंस बेहद खुश हैं।

बराबरी पर आए पाक-अफगान

PAK vs AFG मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने 50 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 282 रन बनाए। वहीं जवाबी पारी में अफगानिस्तान ने 49 ओवर में 286 रन बनाकर जीत हासिल की। पाकिस्तान को हराकर अफगानिस्तान पाकिस्तान की बराबरी पर आ गया है। अफगानिस्तान ओडीआई वर्ल्ड कप 2023 में पॉइंट्स टेबल पर 2 जीत से 4 अंक के साथ चौथे स्थान पर आ गई है। वहीं पाकिस्तान भी 2 जीत और 4 अंक के साथ पांचवें स्थान पर है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version