सोमवार, मई 20, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: रात में चुगने का गजब देसी जुगाड़, गाय के...

Animal Viral Video: रात में चुगने का गजब देसी जुगाड़, गाय के सिर पर बांध दी हेडलाइट, वीडियो वायरल

Date:

Related stories

Animal Viral Video: दुनिया में रोजाना एक से बढ़कर एक अविष्कार हो रहे हैं। जिसके चलते इंसानों की जिदंगी काफी आसान हो गई है। लेकिन आज जिस अनोखे अविष्कार के वीडियो के बारे में आपको दिखाने और बताने जा रहे हैं। उसे देखने के बाद पहले आपका सिर चकराएगा और उसके बाद घंटों तक शायद हंसी भी ना रुके। लेकिन इस अनोखे अविष्कार के इस कारनामे को देख आप फैन जरुर हो जाएंगे।

गाय के सिर पर बांधी हेडलाइट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख सकते हैं कि, रात के अंधेरे में गाय को चराने के लिए किसी ने गाय के सिर पर ही हेडलाइट बांध दी है। खास बात ये है कि, ये देसी जुगाड़ काम भी कर रहा है।इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, एक गाय रात के अंधेरे में चारा खा रही है और इसमें उसकी मदद उसके सिर पर बंधी हेडलाइट कर रही है। गाय अपनी धुन में खोई हुई है और हरी-हरी घास का आनंद ले रही है। इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान है और बिना कमेंट किए बिना रह नहीं पा रहा है।

देसी जुगाड़ हुआ वायरल

गाय की इस बेहद खास वीडियो को Enez Özen Enezator नाम के एक्स पेज से शेयर किया गया है, जिस पर लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रिया आ रही है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है, ‘स्विस वैज्ञानिकों का नवीनतम आविष्कार’, जिसे पढ़कर लग रहा है कि, इसको किसी स्विस व्यक्ति ने बनाया है। ये वीडियो जैसे ही शेयर किया गया लोगों की तरफ से तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आने लगीं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories