शनिवार, मई 18, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: चूल्हे पर खाना बनाते कुत्तों का हैरतअंगेज वीडियो वायरल,...

Animal Viral Video: चूल्हे पर खाना बनाते कुत्तों का हैरतअंगेज वीडियो वायरल, देख नहीं होगा यकीन

Date:

Related stories

Animal Viral Video: कुत्ता जितना वफादार होता है उतना ही ये होशियार भी माने जाते हैं। यही वजह है कि, इंसान आदि काल से ही इन्हें अपने साथ रखते हैं। घर-घर में कुत्ते पलते हुए आपको दिख जाएंगे। वैसे तो कुत्तों के कारनामों का कोई अंत नहीं है। लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद आपको शायद अपनी ही आंखों पर विश्वास ना हो और आप सोच में पड़ जाएं ऐसा भी हो सकता है? जी हां ये वीडियो है ही इतना प्यार। आज से पहले आपने चूल्हे पर इंसानों को खाना बनाते हुए देखा होगा , हो सकता है कि, ये काम आपने खुद भी अपने घर पर किया हो । लेकिन क्या हो जब कुत्ते चूल्हे पर इंसानों की तरह काम करते दिखें?

चूल्हे पर खाना बनाते दिखे कुत्ते

ये वीडिया कुछ ऐसा ही है। जिसमें आप देख सकते हैं कि, किस तरह से कुत्ता चूल्हे को जलाने के लिए पंखा कर रहा है, तो वहीं दूसरा कुत्ता चूल्हे में लकड़ी लगा रहा है। इन दोनों को देखकर लग रहा है कि, मानों इन्हे किसी तरह की कोई ट्रेनिंग दी गई हो। वो अपने काम को इतनी ज्यादा समझदारी से कर रहे हैं कि, इससे नजरे हटाना मुश्किल हो गया है। यही वजह है कि, ये वीडियो इतना ज्यादा वायरल हो रहा है।

वीडियो पर यूजर्स के आ रहे रिएक्शन

आपको बता दें, इस अनोखे वीडियो को iamcaro_b नाम के इंस्टाग्रम पेज से शेयर किया गया है। जिस पर अब तक 1 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं लोग काफी अच्छे कमेंट भी कर रहे हैं। यही वजह है कि, ये वीडियो इतनी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories