Home Viral खबर Animal Viral Video: कुत्ते की जादूगरी देख बिल्ली को लगा 11000 वोल्ट...

Animal Viral Video: कुत्ते की जादूगरी देख बिल्ली को लगा 11000 वोल्ट का झटका, वीडियो हुआ वायरल

Animal Viral Video: सोशल मीडिया पर एक कुत्ते का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख सकते हैं कि, बिल्ली उसके कारनामे से हैरान हो गई है।

0
animal viral vido
animal viral vido

Animal Viral Video: आपने इंसानों को तो खूब जादूगरी करते हुए देखा होगा । लेकिन क्या कभी किसी जानवार को ऐसा करते हुए देखा है? हम दावे से कह सकते हैं कि, नहीं देखा होगा। क्योंकि ये मुमकिन नहीं है। लेकिन एक वीडियो ने इस नामुमकिन जैसे काम को मुमकिन कर दिया है। सोशल मीडिया पर एक कुत्ते का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद इंसान ही नहीं बल्कि वहां पर मौजूद बिल्ली को भी 11 हजार का बिजली वाला झटका लग रहा है।

कुत्ते की जादूगरी का वीडियो वायरल

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि, एक कुत्ता बड़ी ही तेजी से दौड़ रहा है। लेकिन हैरत की बात ये है कि, वो जिस तरह से दौड़ रहा है। वहां पर मौजूद गेट भी बिना चोट खाए पार कर रहा है। वो एक आत्मा की तरह बिना टकराए गेट को पार कर रहा है। जिसे देखने के बाद वहां पर मौजूद बिल्ली की आंखें फट गई हैं और उसके रिएक्शन का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जो भी इस वीडियो को देख रहा है वो हैरानी से अपना सिर को पकड़ ले रहा है। इस कुत्ते को देखकर ऐसा लग रहा है। मानों जैसे के वो कोई जादूगर हो।

सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा वायरल

कुत्ते के इस कारनामे से भरे वीडियो को Figen नाम के पेज से शेयर किया गया है। जिस पर Cat in shock!कैप्शन लिखा हुआ है। इस वीडियो को 11 जनवरी को शेयर किया गया था। अब तक इस वीडियो पर 90 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। ये वीडियो लगातार काफी तेजी से वायरल हो रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version