सोमवार, मई 6, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: कुत्ते के अंदर जागा सफाई का कीड़ा! फर्श को...

Animal Viral Video: कुत्ते के अंदर जागा सफाई का कीड़ा! फर्श को पोछ शीशे की तरह चमकाया, वीडियो वायरल

Date:

Related stories

Animal Viral Video: कुत्तों के बहुत ही अच्छे वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल होते रहते हैं। जिन पर यूजर्स के काफी अच्छे रिएक्शन आते हैं। आप कुत्तों की वफादारी और होशियारी के कई हैरान करने वाले वीडियो को देख चुके होंगे। लेकिन यकीन मानिए ऐसा वीडियो शायद ही कभी देखा हो , जब कुत्ता मुंह से पोछा लगा रहो हो।

पोछा लगाते क्यूट कुत्ते का Viral Video

सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही बेहद समझदार कुत्ते का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख सकते हैं कि, किसी बंद कमरे में कुत्ता मुंह में वाइपर फांसे पोछा लगा रहा है। हैरानी की बात ये है कि, वो अपनी मर्जी से बहुत ही ध्यान से बिल्कुल इंसानों की तरह पोछा लगा रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों को अपनी आंखों पर नकीन नहीं हो रहा है। कुत्ता इतनी सफाई से पोछा लगा रहा है, जो भी इसे देख रहा है वो बिना तारीफ किए रह नहीं पा रहा है।

Viral Video बना देगा फैन

इस बेहद खूबसूरत वीडियो को carlosalfonsorodriguezpena नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है। जिस पर 1 लाख 33 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, लोगों के काफी अच्छे रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं। यही वजह है कि, ये वीडियो इतनी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories