बुधवार, मई 1, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: स्कूली लड़की को देख गाय को आया भयंकर गुस्सा,...

Animal Viral Video: स्कूली लड़की को देख गाय को आया भयंकर गुस्सा, मार-मार कर किया अधमरा, रुह कंपा रहा वीडियो

Date:

Related stories

Animal Viral Video: सोशल मीडिया पर आपने अकसर जानवरों के हमलों के एक से बढ़कर एक दिल दहला देने वाली Animal Viral Video को देखा होगा। लेकिन आज जो वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं, वो थोड़ा सा अलग है। इसे देखने के बाद सड़कों पर यहां-वहां घूम रही गायों से आप सावधान हो जाएंगे। ये वायरल वीडियो काफी विचलित कर देने वाला है।

गाय ने बच्ची को बुरी तरह से मारा

इस वीडियो में आप देख सकते है कि, स्कूली ड्रेस में सड़क पर चल रही बच्ची पर गाय ने बुरी तरह से हमला बोल दिया। वो पहले झटके के साथ लड़की को सींग पर उठाती है। उसके बाद बुरी तरह से सड़क पर ही रौंदने लगती है। ये वायरल वीडियो काफी विचलित कर देने वाला है। आपकी जानकारी के लिए बता दें, ये वीडियो साल 2023 का पुराना वीडियो है।

Animal Viral Video विचलित कर देगा

ये वीडियो Deepika Narayan Bhardwaj नाम के एक्स अकाउंट से 17 अप्रैल 2024 को शेयर किया है। जिसके कैप्शन में लिखा है, “बेहद परेशान करने वाला वीडियो। कृपया सड़क पर किसी भी आवारा जानवर से सावधान रहें और किसी को विशेषकर बच्चों को इन जानवरों को कभी न छेड़ें और न ही उन्हें छेड़ने दें।इसका परिणाम यह हो सकता है। डरावना” तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई के एमएमडीए कॉलोनी का है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक महिला अपने दो बच्चों के साथ दिख रही है। जिसमें से एक बच्चा गाय की तरफ कुछ इशारा करता है। ये देखते ही गाय को भयंकर गुस्सा आ जाता है और वो हमला कर देती है। उसे बचाने के लिए लोग आते हैं। लेकिन गाय बच्ची को बुरी तरह से पटक-पटक के मार रही है। बहुत ही मुश्किल से वो बच्ची को छोड़ती है। ये बच्ची काफी गंभीर रुप से घायल हो जाती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories