रविवार, मई 19, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: सर्दी में मिल जुलकर गाजर खाते बंदर और खरगोश...

Animal Viral Video: सर्दी में मिल जुलकर गाजर खाते बंदर और खरगोश का क्यूट वीडियो दिल छू लेगा

Date:

Related stories

Animal Viral Video: सोशल मीडिया पर वैसे तो कई सारे जानवरों के बहुत ही ज्यादा क्यूट वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिन पर कभी-कभी विश्वास करना मुश्किल हो जाता है तो वहीं, कभी ये दिल को छू लेते हैं। आज का वीडियो भी कुछ ऐसा ही है। इंस्टाग्राम पर इन दिनों एक बंदर के क्यूट बच्चे और खरगोश का प्यार भरा वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, किस तरह से ये दोनों क्यूट जानवर मिल जुलकर सर्दियों में गाजर का मजा ले रहे हैं।

बंदर और खरगोश का गाजर खाते हुए क्यूट वीडियो वायरल

ये वीडियो इतना ज्यादा प्यारा है कि, यूजर्स की इससे नजर नहीं हट रही है। जो भी इसे एक बार देख रहा वो बिना कमेंट किए रह नहीं पा रहा है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि, छोटे बंदर ने इंसानों की तरह कपड़े पहने हुए हैं। बंदर के साथ एक खूबसूरत सा खरगोश भी दिख रहा है। ये दोनों किसी खूबसूरत जंगल में एक साथ बैठकर अपने साइज से भी बड़ी गाजर का बहुत ही आनंद ले रहे हैं। ऑरेंज कलर की इस गाजर को ये दोनों इतनी तेजी से खा रहे हैं कि, इसकी आवाज तेजी से आ रही है।

वीडियो दिल जीत लेगा

इस वीडियो को pawstv313 नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर अब तक 7 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, कई सारे यूजर्स के बहुत ही अच्छे कमेंट भी आ रहे हैं। इन दोनों की क्यूटनेस ने लोगों का दिल जीत लिया है। यही वजह है कि, ये शानदार वीडियो इतनी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories