गुरूवार, मई 9, 2024
होमViral खबरAnimal viral video : कुत्ते और बकरे की खतरनाक लड़ाई हुई वायरल,...

Animal viral video : कुत्ते और बकरे की खतरनाक लड़ाई हुई वायरल, इंटरनेट यूजर्स की कांपी रूह, आप भी देखें

Date:

Related stories

Animal viral video: आपने आज से पहले जानवरों की कई सारी लड़ाई होती हुई देखी होगी. लेकिन यह लड़ाई थोड़ी सी अलग है. क्योंकि यहां पर कुत्ते और बकरे के बीच लड़ाई हो रही है. इस Animal viral video को जो भी देख रहा है .उसकी रुह कांप जा रही है. इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, किस तरह से एक कुत्ता बकरे को पकड़ लेता है. हैरानी की बात यह है कि, कुत्ते से बराबरी की लड़ाई बकरा भी कर रहा है. वह अपनी जान बचाने की पूरी कोशिश कर रहा है. इस दौरान वह काफी चिल्ला भी रहा है. कुत्ते को वह झटका देता है. लेकिन उसके बाद भी कुत्ता उसे छोड़ नहीं रहा है।

कुत्ते और बकरे की भयंकर लड़ाई

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, कुत्ते और बकरे के बीच बराबर का मुकाबला देखने को मिल रहा है. इस वीडियो को किसी गांव के इलाके में रिकॉर्ड किया गया है .जिस तरह से कुत्ता इस बकरे को पकड़े हुए है ,उसमें इसकी जान भी जा सकती है. वहीं, बकरा भी अपने आप को बचा रहा है .फिलहाल वह इस कोशिश में नाकाम होता हुआ दिख रहा है.

Animal viral video हैरत में डाल देगा

इस वीडियो में पहली बार शायद किसी ने इतनी भयंकर बकरे और कुत्ते की लड़ाई देखी होगी. इस वीडियो को wildlife_loft इस नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. जिस पर लोगों की काफी ज्यादा प्रतिक्रियाएं आ रही है. यह वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. कुत्ते को बकरा जिस तरह से टक्कर दे रहा है, वह काफी सोचने पर मजबूर कर देने वाला है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories