Home Viral खबर Animal Viral Video: विशालकाय छिपकली की अजगर से हुई भिड़ंत, खतरनाक जंग...

Animal Viral Video: विशालकाय छिपकली की अजगर से हुई भिड़ंत, खतरनाक जंग का अंत देख हिल जाएंगे आप

Animal Viral Video: छिपकली को मुंह में लेकर अजगर ने घसीटा, वीडियो उड़ा देगा आपके होश, सोशल मीडिया पर चर्चा में है यह लड़ाई, लोग कर रहे हैं खूब कमेंट।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: अजगर और छिपकली की लड़ाई सोशल मीडिया पर तेजी से चर्चा में है और इस वीडियो को देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे। दो जानवरों के बीच इस चौंकाने वाली लड़ाई का नजारा आपको हैरान कर देने के लिए काफी है। वीडियो आपके सर को चकरा देगा और अंत देखने के लिए एक्साइटेड हो जाएंगे। बड़ी छिपकली और विशालकाय अजगर की लड़ाई का यह वीडियो देख लोगों का दिल सहम गया है। वाइल्डलाइफ लवर्स के लिए यह वीडियो वाकई काफी मजेदार है क्योंकि इसे देखने के बाद आपकी बोलती बंद हो जाएगी।

खतरनाक लड़ाई में एक दूसरे पर हावी हुए छिपकली और अजगर

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक छिपकली अपने पूरे शरीर में एक अजगर को लपेटकर उसके मुंह को अपने मुंह में दबाए हुए नजर आ रही है। वहीं अजगर भी खुद को छुड़ाने के लिए काफी मेहनत करते हुए नजर आया। अपने शरीर को निकालने के बाद अजगर ने मुंह से उस छिपकली को खींच लिया। यह वीडियो वाकई काफी मजेदार और ट्विस्ट से भरपूर है जिसमें छिपकली और अजगर के बीच का जंग देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। वीडियो में अजगर बड़ी छिपकली का चेहरा पकड़ कर खींचने लगा।

अंत में छिपकली को अजगर ने घसीटा

Latest Sightings – Kruger इंस्टाग्राम चैनल से जारी इस वीडियो को 33139 लाइक्स मिल चुके हैं। इस वीडियो में एक यूजर ने लिखा, “छिपकली ने कोशिश भी नहीं की।” एक यूजर ने कहा यह वीडियो वाकई काफी खतरनाक है तो एक ने कहा इसका अंत अभी नहीं होना चाहिए। एक और यूजर का कहना है कम से कम चबाने तो देते। एक यूजर को यह आश्चर्य लगा और उसने लिखा आप सभी सोच रहे हैं कि छिपकली शांत क्यों है। लंबे समय से सांप ने बांध रखा है और वह पहले से ही कमजोर है।” आप वीडियो में भी देख सकते हैं कि छिपकली को कैसे अजगर चेहरे से पकड़ कर घसीटते हुए नजर आ रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version