शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: मामूली सी बकरी से कैसे हार गई आदमखोर छिपकली?...

Animal Viral Video: मामूली सी बकरी से कैसे हार गई आदमखोर छिपकली? देखें खतरनाक फाइट वीडियो

Date:

Related stories

Animal Viral Video: आपने अकसर लोगों के मुंह से यह कहते हुए सुना होगा कि, कभी भी किसी को कमजोर नहीं समझना चाहिए, क्योंकि वक्त कब बदल जाए कोई नहीं जानता है। आज का Animal Viral Video आपको जीवन की यही शिक्षा देने वाला है। वैसे तो ये एक खतरनाक फाइट है जो कि एक मामूली सी बकरी और कोमोडो ड्रैगन जिसे मॉनिटर छिपकली भी कहा जाता है बीच हो रही है। लेकिन इसका अंत किसी को भी सोचने पर मजबूर कर सकता है।

आदमखोर छिपकली और बकरी की भयंकर लड़ाई

हम सभी जानते है कि, मॉनिटर छिपकली बड़े से बड़े जानवर को जिंदा निगल जाती है। इसके सामने इंसान भी कुछ नहीं है। यही वजह है कि इसे आदमखोर भी कहा जाता है। लेकिन हैरानी की बात ये है कि, एक छोटी सी मामूली सी बकरी से हार गई। इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक जंगल में ये खूंखार छिपकली और बकरी आपस में लड़ रहे हैं। इन दोनों के बीच जिंदगी और मौत की जंग देखने को मिल रही है। ये छिपकली बकरी को बार-बार निशाना बना रही है लेकिन ये बकरी इससे बच जा रही है। दोनों के बीच इस जानलेवा फाइट में एक पल के लिए ये लगता है कि, ये बकरी इस छिपकली का शिकार बन जाएगी लेकिन वीडियो के अंत में ये बकरी जीत जाती है।

Animal Viral Video का अंत सोच में डाल देगा

इस हैरान कर देने वाले लड़ाई के वीडियो को animals_sal नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 3 दिन पहले शेयर किया गया है। जिस पर 7 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, कई सारे लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोग इस बकरी की बहादुरी की काफी तारीफ कर रहे हैं। जिस तरह से वो अंत तक लड़ी वो यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories