शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: खूंखार मगरमच्छ को मारने के लिए खतरों का खिलाड़ी...

Animal Viral Video: खूंखार मगरमच्छ को मारने के लिए खतरों का खिलाड़ी बना जगुआर, देखनें वालों का सूखा गला

Date:

Related stories

Animal Viral Video: जंगल में चीते की तरह दिखने वाले जगुआर को बड़ी बिल्लियों की श्रेणी में गिना जाता है। ये अपने शिकार के लिए जाना जाता है। जगुआर उत्तरी अमेरिका और दक्षिणी अमेरिका में सबसे ज्यादा पाए जाते हैं। एक बार अगर ये अपने शिकार को देख लें तो छोड़ते नहीं है। यही वजह है कि, छोटे जानवर इसे देखते ही भाग जाते हैं। जगुआर का एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर काफी छाया हुआ है। इस वीडियो में जगुआर अपनी जान पर खेलकर खूंखार जिंदा मगरमच्छ का पानी में जाकर शिकार कर रहा है। ये नजारा किसी को भी हैरान कर सकता है।

पानी में जाकर जगुआर ने किया मगरमच्छ का शिकार

इस दिल दहला देने वाली Animal Viral Video को arrudabranco नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 28 मई को अपलोड किया गया था। जिस पर अब तक 4 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं । इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, नदी किनारे से गुजर रहे जगुआर की नजर मगरमच्छ पर पड़ जाती है और वो ताक लगाते हुए पानी में ही मगरमच्छ को पकड़ने पहुंच जाता है। ये जगुआर जैसे ही पानी में छलांग लगाता है वैसे ही उसका संघर्ष इस खतरानक जानवर से होता है। जगुआर अपनी बहादुरी दिखाते हुए इस मगरमच्छ को पानी से बाहर लाने में सफलता पा लेता है और अपना शिकार इसे बना लेता है। पानी में जिस तरह से मगरमच्छ और जगुआर की लड़ाई चल रही है वो किसी को भी हैरान कर सकती हैं।

Animal Viral Video देख लोग कर रहे बहादुरी की तारीफ

इस वीडियो को देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स काफी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जिसमें वो इस जगुआर की काफी तारीफ करते हुए इसे हिम्मतवाला बता रहे हैं। जिस तरह से इस घटना को कैमरे में रिकॉर्ड किया गया है, उसे देखकर लोग कैमरामैन की भी तारीफ कर रहे हैं। इस तरह ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories