गुरूवार, मई 16, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: दबे पांव आकर तेंदुए ने कुत्ते को गर्दन से...

Animal Viral Video: दबे पांव आकर तेंदुए ने कुत्ते को गर्दन से दबोचा, फिर जो हुआ देख थर्रा जाएंगे आप

Date:

Related stories

Animal Viral Video: तेंदुआ अपने शिकार के लिए टक लगाकर बाहर घूमते हुए नजर आया और एक कुत्ते को अपना शिकार तो बना लिया। हालांकि कुत्ते की किस्मत अच्छी थी कि उसके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे देखने के बाद आप शॉक्ड रह जाएंगे। वायरल वीडियो में तेंदुए और कुत्ते के बीच आखिर किसकी जीत होती है और कौन अपनी जिंदगी हार जाता है। इसे देखने के लिए आपको यह वीडियो देखना पड़ेगा। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। निश्चित तौर पर इसे देखने के बाद आप यही कहेंगे आपकी जिंदगी का कोई बाल बांका नहीं कर सकता है जब तक भगवान की कृपा आप पर है।

कुत्ते को मुंह में लेकर भागा तेंदुआ

वायरल वीडियो की शुरुआत में आप देख सकते हैं कि जंगलों के बीच में बने एक घर के बाहर कुत्ता चादर पर आराम कर रहा होता है। तभी पीछे से एक तेंदुआ जाकर अचानक हमला कर देता है। इस दौरान कुत्ते ने यह सोचा भी नहीं होगा कि उसके साथ अचानक कुछ ऐसा हो जाएगा। लेकिन अपने शिकार को सामने देख तेंदुआ कुछ इस तरह झपट्टा मारा कि कुत्ते को सोचने की फुर्सत ही नहीं मिली। वहीं अगले ही पल आप देखेंगे कि तेंदुआ उस कुत्ते के गर्दन को दबोचकर मुंह में लिए जंगलों की तरफ लेकर भागने लगता है।

किस्मत से कुत्ते की बच गई जान

इस वीडियो को यहां तक देखने के बाद यही लगेगा कि शायद कुत्ते का शिकार हो गया और वह अपनी जिंदगी की जंग हार गया। लेकिन अगले ही पल आप यह देखेंगे कि तेंदुआ ने कुत्ते को छोड़ दिया और वह वहां से भाग गया। लोगों का कहना है कि शायद तेंदुए ने किसी की आवाज सुन ली थी। वहीं अपनी जान बचता हुआ देख कुत्ते को भी राहत की सांस आती है।

वीडियो को लोग कर रहे खूब पसंद

इस वीडियो को ROZETA_COWBOY_0 इंस्टाग्राम चैनल से जारी किया गया है और इस पर 1 लाख 42000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा इस वीडियो को देख कर दिमाग घूम गया तो दूसरे ने कहा कुत्ते की जान बाल बाल बची।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories