रविवार, मई 19, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: जंगली भैंसे से भिड़ना शेर को पड़ा भारी, दी...

Animal Viral Video: जंगली भैंसे से भिड़ना शेर को पड़ा भारी, दी ऐसी पटखनी कि छोड़ भागा मैदान

Date:

Related stories

Animal Viral Video: क्या कभी आपने उल्टी गंगा बहते हुए देखा है शायद नहीं लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसा हो जाता है जिसके बाद लोग यह कहने पर मजबूर हो जाते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ एक शेर के साथ जिसे कहा तो जंगल का राजा जाता है लेकिन उसकी भिड़ंत जब एक जंगली भैंस से हुई। उसके बाद परिणाम कुछ ऐसा निकला जिसे देखने के बाद आप भी यही कहेंगे यह देखो उलटी गंगा बह रही है। जी हां, वीडियो में आप देख सकते हैं कि शेर आया तो अपनी शान लेकर लेकिन बाद में उसे दुम दबाकर ही भागना पड़ा।

जंगली भैंस ने दी पटखनी

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक शेर को जंगली भैंस ने पटखनी देकर उसे मजा चखा दिया। उसके बाद आलम यह हुआ कि शेर भी नौ दो ग्यारह होने पर मजबूर हो गया। इस वीडियो को देखने के बाद शायद आपके भी होश उड़ जाए लेकिन यह वाकई काफी मजेदार है। क्योंकि जंगल के राजा कहे जाने वाले शेर की यह हालत शायद ही आपने कभी देखी होगी। जिस तरह वह जंगली भैंस के सामने में पस्त होते हुए दिखाई दे रहा है इसे देखने के बाद आप भी सोच में पड़ जाएंगे।

भागने पर मजबूर हुआ जंगली भैंसा

फिलहाल इस वीडियो को वाइल्डलाइफ यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं और जंगली भैंस की करामात पर शॉक्ड रह गए हैं। यह बात सच है कि एक शेर के सामने जंगली भैंस ज्यादा खतरनाक होते हैं और ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि सिर्फ नाम से ही शेर जंगल का राजा होता है क्योंकि जंगली भैंस के सामने वह भी भीगी बिल्ली बन जाता है। Yt Abdullah इंस्टाग्राम चैनल से जारी इस वीडियो को 16000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इसमें आप देख सकते हैं कि पहले शेर जंगली भैंस के साथ भिड़ते हुए नजर आ रहा है। बाद में जंगली भैसें ने उसे पटक पटक कर उन्हें लहूलुहान कर दिया जिसके बाद वह भागने पर मजबूर हो गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories