शनिवार, जुलाई 27, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: लकड़बग्घों के झुंड में फंसी शेरनी को बचाने के...

Animal Viral Video: लकड़बग्घों के झुंड में फंसी शेरनी को बचाने के लिए तिलमिलाया शेर, प्यार देख खुली रह जाएंगी आंखें

Date:

Related stories

विपक्षी गठबंधन में फूट? बहिष्कार के बीच NITI Aayog की बैठक में पहुंचे Hemant Soren और Mamata Banerjee; क्या है वजह

NITI Aayog Meeting: लोकसभा चुनाव 2024 के पहले पीएम मोदी के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के विजय रथ को रोकने के लिए विपक्षी दलों ने मिलकर भारतीय राष्ट्रीय विकासशील समावेशी गठबंधन (INDIA) का गठन किया था।

Animal Viral Video: हमने अक्सर सुना है कि, इंसान अपने सच्चे प्यार को मुसीबतों से बचाने के लिए कुछ भी कर सकता है। लेकिन, कोई जानवर अपने प्यार को बचाने के लिए अपनी जान की बाजी लगा सकता है आपने ऐसा कभी नहीं सुना होगा। यहीं आज हम अपके लिए एक ऐसी एनिमल वायरल वीडियो (Animal Viral Video) ढूंढ कर लाए हैं जिसे देखा आपको अपनी आंखो पर भी यकीन नहीं होगा। दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें शेर अपनी शेरनी को लकड़बग्घों के झुंड से बचाने के लिए उनपर ही टूट पड़ता है। चलिए वीडियो पर एक नजर डालते हैं।

Animal Viral Video शेरनी को बचाने के लिए तिलमिलाया शेर

आपने यह कहावत तो सुनी ही होगी कि, झुंड में तो कुत्ते शिकार करते हैं, “शेर अकेला आता है” यह कहावत इस वीडियो पर फिट बैठती है। Ghar Ke Kalesh नामक अकाउंट द्वारा शेयर की गई इस वीडियो में लकड़बग्घों का एक झुंड शेरनी को परेशान करता है, जो शेर को यह ज़रा भी पसंद नहीं आता। जिससे वह शेर गुस्से से आग बबूला हो जाता है और आंधी-तूफ़ान की तरह लकड़बग्घों के झुंड पर टूट पड़ता है।

दुम दबा कर भागा लकड़बग्घों का झुंड

बता दें, जैसे ही वहां गुस्सैल शेर आता है और लकड़बग्घों को दबोचने लगता है। तो शेरनी को परेशान करता लकड़बग्घों का झुंड बुरी तरग डर जाता है और अपनी जान बचने के लिए दुम दबा कर भाग जाता है।

शेर की हिम्मत को दात देते दिखे यूजर्स

यहीं आपको बता दें, इस वायरल होती वीडियो में शेर की दिलेरी को देख लोग काफी ज्यादा खुश हो गए जिससे वह सभी शेर की तारीफें करते नजर आए। इसी बीच एक यूजर ने लिखा “किंग किंग होता है” वहीं दूसरे यूजर ने शेर की हिम्मत को सराहते हुए लिखा “मजाल है कोई शेरनी को हाथ भी लगाए” और एक ने तो शेर से इंस्पायर होकर लिखा “मैं भी अपनी गर्लफ्रेंड हो ऐसे ही प्रोटेक्ट करूंगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories