सोमवार, मई 20, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: जिराफ से पंगा लेना पड़ा शेरनी को भारी, ताबड़तोड़...

Animal Viral Video: जिराफ से पंगा लेना पड़ा शेरनी को भारी, ताबड़तोड़ किक मारकर उड़ा दिया गर्दा

Date:

Related stories

Animal Viral Video: वाइल्डलाइफ पसंद करने वाले यूजर्स जब कभी जानवरों के वीडियो को देखते हैं तो उनकी निगाहें थम जाती है। ऐसे में हुए दो जानवरों की लड़ाई को खूब एंजॉय करते हैं। एक ऐसा ही वीडियो फिलहाल खूब वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपके होश ठिकाने आ जाएंगे। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे एक जिराफ के साथ शेरनी की भिड़ंत होती है और इसे देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। वैसे वीडियो को देख यही लग रहा है कि जैसे यह फोटोशॉप किया गया है लेकिन वाकई काफी मजेदार है। आइए देखते हैं क्या है इसमें खास।

वीडियो देखने के बाद हैरान रह जाएंगे आप

वीडियो की शुरुआत में आप देख सकते हैं कि कैसे एक शेरनी ने आकर जिराफ पर चढ़ती है लेकिन जिराफ का गुस्सा सातवें आसमान पर होता है और वह ताबड़तोड़ पैर चलाने लगता है। वह हवा में बात करने लगा और लगातार कोशिश करने के बावजूद भी शेरनी कुछ भी नहीं कर पाई और पैर के नीचे नजर आ रही है। अपने किक स्टाइल से यह जिराफ सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गया है और वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस जिराफ के आगे शेरनी घुटने टेकने पर मजबूर हो गई। यह लड़ाई फिलहाल ट्रेंड में है और वीडियो देखने के बाद लोग जमकर मजे ले रहे हैं।

वीडियो देख लोग कर रहे ये कमेंट्स

@Unzip_Animation यूट्यूब चैनल से जारी इस वीडियो को 2.8 मिलियन लाइक मिल चुके हैं। वहीं लोग कमेंट में अपनी अपनी बात कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि क्या किसी ने नोटिस किया कि वीडियो फोटोशॉप है तो दूसरे ने कहा जिराफ कह रहा है आज नहीं फिर कभी। एक यूजर ने मजे लेते हुए कहा कि बैक किक नहीं मारना चाहिए तो एक यूजर ने लिखा जिराफ ने शेर को कहा तुम भले जंगल का राजा हो गए लेकिन मेरे पर तुम्हारे नियम नहीं चलेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories