रविवार, मई 19, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: पनौती! डंडों के सहारे इंसानों की तरह चलते बंदर...

Animal Viral Video: पनौती! डंडों के सहारे इंसानों की तरह चलते बंदर का बिल्ली ने काटा रास्ता, देखें फिर क्या हुआ

Date:

Related stories

Animal Viral Video: कभी-कभी बंदर भी इंसानों की तरह कुछ ऐसे काम कर जाते हैं , जिनका नजारा कैमरे में कैद हो जाता है। इन वीडियो को देखने के बाद आंखों पर विश्वास करना मुश्किल हो जाता है। आज का भी जो वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं वो भी कुछ ऐसा ही है। जिसे देखने के बाद आप इस बंदर की कलाकारी के फैन हो जाएंगे और प्रतिक्रिया देने पर मजबूर हो जाएंगे।ये वीडियो इतना ज्यादा अच्छा है कि, लोग बंदर की इस चाल को इंसानों का भविष्य बता रहे हैं।

बंदर की कलाकारी Viral Video

सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक बंदर और बिल्ली का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस Animal Viral Video में देखा जा सकता है कि, बंदर किस तरह से दो डंडे पकड़कर इंसानों की तरह चल रहा है। वो इतनी अच्छी तरह से चल रहा है कि, देखने को वालों को यकीन नहीं हो पा रहा है कि, वो ये सब बैलेंस कैसे कर रहा है? फिर अचानक से उसके सामने बिल्ली आ जाती है। जिसकी वजह से वो दो कदम चलते ही धड़ाम हो जाता है और फिर बिल्ली और बंदर का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो जाता है।

यूजर्स की आ रही जबरदस्त प्रतिक्रिया

इस वीडियो को rajesh_on_site नाम के इंस्टाग्राम पेज पर डाला गया है। जिसके कैप्शन में लिखा है, Monkey Circus। इस वीडियो को 17 फरवरी को अपलोड किया गया था। इस पर अब तक 10 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, कई सारे कमेंट भी आ रहे हैं। कुछ लोग इस बंदर के गिरने का कारण बताते हुए इसे पनौती बता रहे हैं। तो वहीं कुछ लोग इसे विकास की रफ्तार से जोड़कर देख रहे हैं। यही वजह है कि, ये वीडियो इतनी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories