शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video : इंसान के सिर पर तोते ने लगाए अपने...

Animal Viral Video : इंसान के सिर पर तोते ने लगाए अपने पंख, कलाकारी देख लोग पकड़ रहे सिर, आप भी देखें

Date:

Related stories

Animal Viral Video : आपने कई सारे पेट्स एनिमल को अपने मालिकों के साथ मौज-मस्ती करते हुए देखा होगा लेकिन यह Animal Viral Video थोड़ा सा अलग है. क्योंकि इस वीडियो को देखने के बाद आपको थोड़ी सी हैरानी हो सकती है. इस वीडियो में आपको एक तोते की ऐसी क्रिएटिविटी देखने को मिलने वाली है. जिसे देखकर पहली नजर में तो आपको यकीन ही नहीं होगा .इसके साथ ही आपके दिमाग में एक बात यह भी आएगी कि आखिर यह तोता इतना क्रिएटिव काम कैसे कर पा रहा है और वह भी अपने मालिक के सिर पर.. जी हां यह वीडियो इसीलिए थोड़ा सा अलग है.

तोते ने मालिक के सिर पर की कलाकारी

इंटरनेट पर एक वीडियो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. इस वीडियो में देखा जा सकता है एक तोता जो काफी रंगों से भरा हुआ है. यह अपने पंख निकाल कर अपने मालिक के सिर पर लगा रहा है. इसे देखकर ऐसा लग रहा है मानो तोते के दिमाग में चल रहा हो कि अब उसका मालिक भी उसी के जैसे पंखों वाला दिखे. यही वजह है कि वह बिल्कुल इंसानों की तरह एक-एक करके पंख लगा रहा है. तोते को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे कि तोते को ये करने की ट्रेनिंग दी गई हो.

Animal Viral Video इंटरनेट यूजर्स को आ रहा पसंद

इस तोते ने इस वीडियो में अपनी सारी कलाकारी दिखा दी है, जिसकी वजह से लोगों को इस तोते का काम बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है. वो इस वीडियो में तोते की काफी तारीफ कर रहे हैं क्योंकि बहुत ही कम देखा गया है जब तोता इस तरह के काम करें.

हालांकि तोता काफी समझदार पक्षी होता है. वह बहुत जल्दी चीजों को सीखता है .यह चीज इसने कैसे और कहां से सीखी इसके बारे में तो पता नहीं, लेकिन जिस तरह से इसमें अपनी कलाकारी दिखाई है उसने लोगों को जरूर खुश कर दिया है. इस वीडियो को loveyiwu नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. जिस पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. ये वीडियो लगातार तेजी से वायरल हो रहा है. लोगों को ये काफी पसंद भी आ रहा है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories