शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: जिंदा सांप को तड़पा-तड़पाकर खाती चिड़िया को देख मासूमियत...

Animal Viral Video: जिंदा सांप को तड़पा-तड़पाकर खाती चिड़िया को देख मासूमियत से उठ जाएगा विश्वास, देखें खूंखार फाइट

Date:

Related stories

Animal Viral Video: कभी-कभी कैमरे में कुछ ऐसे सीन कैद हो जाते हैं। जिन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है लेकिन वीडियो सच्चाई को बयां कर रही होती है। आज का वीडियो भी कुछ ऐसा ही है क्योंकि यहां पर शिकारी खुद ही शिकार हो गया है। दरअसल, इंटरनेट पर एक वीडियो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो में एक चिड़िया बुरी तरह से जिंदा सांप को नोंच-नोंचकर खा रही है। इस दौरान सांप बुरी तरह से तड़प रहा है। वो खुद को बचाने की कोशिश कर रहा है लेकिन बेबस है। जिस चिड़िया को ये सांप खुद खा लेता है आज वो ही चिड़िया इसका शिकार कर रही है।

चिड़िया ने सांप को नोंच-नोंचकर खाया

इस Animal Viral Video को nazlinawaz28 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 8 अप्रैल को शेयर किया गया है। इस वीडियो पर अब तक 38000 लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, कई सारे लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं। जिसमें वो हैरानी जता रहे हैं। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक सांप पेड़ की टहनी पर बैठा हुआ है और उस पर लगातार एक चिड़िया वार कर रही है। वो उसे अपनी चोंच से बार-बार हमला करके घायल कर रही है। इस दौरान ये सांप काफी बिलबिला रहा है, वो पेड़ की टहनी पर कभी ऊपर तो कभी नीचे हो रहा है। लेकिन वो खुद को इस चिड़िया के कहर से नहीं बचा पा रहा है।

Animal Viral Video मन खराब कर सकता है

इस वायरल वीडियो के अंत में ये सांप बहुत ज्यादा घायल दिख रहा है। इस दौरान उससे खून भी निकल रहा है। ये चिड़िया कई बार सांप के मुंह पर भी हमला कर रही है और खींच रही है। सांप पूरी तरह से अचेत हो चुका है। लेकिन उसके बाद भी चिड़िया ने हमला करना बंद नहीं किया है। ये घटना मन को खराब करने के साथ विचलित करने वाली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories