मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: इंसान को पिटता देख सबकुछ छोड़ बचाने आयी गाय,...

Animal Viral Video: इंसान को पिटता देख सबकुछ छोड़ बचाने आयी गाय, वीडियो भावुक कर देगा

Date:

Related stories

Animal Viral Video: इंसानों और जानवरों का प्यार किसी से छिपा नहीं है। यही वजह है कि, जानवरों को इंसानों से ज्यादा वफादार माना जाता है। लोग इनके प्यार और समझदारी को देखते हुए ही इन्हें घरों में बच्चे की तरह पालते हैं। वैसे तो जानवरों के कई सारे Animal Viral Video आपने देखें होंगे। लेकिन ये वीडियो थोड़ा सा अलग है। क्योंकि इस वीडियो में गाय ने जिस तरह से प्रतिक्रिया दी वो किसी को भी भावुक कर सकती है। वीडियो में दिखाया गया है कि, एक इंसान को पिटता देख किस तरह से ये गाय सबकुछ छोड़कर बचाने चली आई। उसके चेहरे पर चिंता देखी जा सकती है।

शख्स को बचाने के लिए दौड़ी गाय

आपको बता दें, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें देखा जा सकती है कि, एक लड़का पीछे से आता है और कपड़े की मदद से वहां पर खड़े दूसरे लड़के की पिटाई करने लगता है। जैसे ही इस गाय की नजर उस शख्स पर पड़ती है, वो फौरन दौड़कर आती है और मार रहे आदमी की तरफ बढ़ती है। गाय को आता देख वो वहां से भाग जाता है। वहीं, दूसरा शख्स इस गाय को रोक लेता है और प्यार जताता है।

Animal Viral Video भावुक कर देगा

ये वीडियो काफी भावुक कर देने वाला है। इस वीडियो को janamamad47 नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है। जिस पर अब तक 5 लाख से ज्यादा लोगों के लाइक्स आ चुके हैं। ये वीडियो लगातार तेजी से वायरल हो रहा है। गाय और इंसान के प्रेम की ये काफी दिल को छू लेने वाली वीडियो है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories