शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: साथी को बचाने के लिए उल्लू बना सुपरमैन, एक...

Animal Viral Video: साथी को बचाने के लिए उल्लू बना सुपरमैन, एक ही वार से शेर को किया चित, देखें हैरतअंगेज वीडियो

Date:

Related stories

Animal Viral Video: शेर को जंगल का राजा कहा जाता है। शेर अपनी बुद्धि और बल की वजह से जंगल का किंग बना है। ये अपने एक ही वार से अपने शिकार को मौत के घाट उतार देता है। यही वजह है कि, शेर को देखते ही जानवर भाग जाते हैं। लेकिन क्या आपने कभी जंगल के राजा को एक मामूली उल्लू से मात खाते हुए देखा है, हम दावे से कह सकते हैं कि, ऐसा विचार शायद ही आपके दिमाग में आया होगा। लेकिन इस Animal Viral Video को देखने के बाद आपके होश उड़ने वाले हैं। क्योंकि एक उल्लू ने शेर को दिन में तारे दिखा दिए। इस वीडियो को देखने के बाद आपको शायद ही अपनी आंखों पर यकीन हो।

उल्लू ने किया शेर पर हमला

इंस्टाग्राम अकाउंट youre_my_geographic_world पर ये हैरतअंगेज वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है एक शेर शिकार के लिए निकला है, उसकी नजर दो उल्लूओं पर पड़ जाती है। खाने के लिए वो उनमें से एक उल्लू पर हमला बोल देता है। हमला करते ही वो उल्लू को जमीन पर गिरा देता है , लेकिन तभी उल्लू का दूसरा साथी आकर शेर के सिर पर हमला कर देता है और उसे नीचे गिराकर अपने साथी को छुड़ाकर ले जाता है। इस हैरतअंगेज नजारे को देख जंगल के अन्य जानवर सिर्फ देखते ही रह जाते हैं। ये वीडियो काफी सोच में डाल देने वाला है। इसे जो भी देख रहा है, उसकी नजर हट ही नहीं रही है।

Animal Viral Video देख नहीं होगा यकीन

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 21 अप्रैल को शेयर किया गया था। जिस पर अब तक 1 लाख 56 हजार लाइक्स आ चुके हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों को अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हो रहा है। जिस तरह से इस उल्लू ने बहादुरी दिखाते हुए अपने साथी को बचाया है वो किसी को भी सोच में डाल सकता है। यही वजह है कि, ये वीडियो इतनी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories