रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: मगरमच्छ के सिर पर चाकू मारना लड़के को पड़ा...

Animal Viral Video: मगरमच्छ के सिर पर चाकू मारना लड़के को पड़ा भारी, वीडियो का अंत दिमाग खोल देगा

Date:

Related stories

Animal Viral Video: आपने ये अकसर कहते सुना होगा जैसी करनी वैसे भरनी, हो सकता है कि, कर्म के हिसाब से फल मिलता हुआ भी देखा हो। लेकिन यकीन मानिए आज का जो Animal Viral Video है वो बिल्कुल अलग है। इस वीडियो का अंत किसी की भी सांसे थाम सकता है। इस वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि, एक लड़का सड़क पर पड़े एक मगरमच्छ के सिर पर चाकू मार देता है। उसके बाद जो होता है, उसे देखने के बाद लोग बोलने लगे कर्मा का फल तुरंत ही मिल गया।

शख्स ने चाकू से किया मगरमच्छ के सिर पर हमला

ये वीडियो काफी विचलित कर देने वाला है। इस Viral Video में देखा जा सकता है कि, इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक शख्स जमीन पर पड़े मगरमच्छ की तरफ बढ़ रहा है। उसके दिमाग में पता नहीं क्या आता है और वह चाकू से इस मगरमच्छ के सिर पर वार कर देता है। जैसे ही वो ये हमला करता है मगरमच्छ दर्द से उछलता है और उस लड़के के हाथ में चिपक जाता है। आपको बता दें, मगमच्छ की खाल बहुत हार्ड होती है। लेकिन ये शख्स शायद इस चाकू से मगरमच्छ को मारना चाहता था। लेकिन उसका ये हमला उसी पर भारी पड़ गया है।

Animal Viral Video देख थम जाएगी सांस

Viral Video को 13.yoldashev नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। ये वीडियो 4 दिन पहले ही अपलोड किया गया है। जिस पर अब तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं कई सारे लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं। यही वजह है कि, ये वीडियो इतनी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो का अंत दिमाग को खोल देने वाला है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories