बुधवार, जून 12, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: तरबूज को देख लपलपाया हाथी, चोरी का जुगाड़ देख...

Animal Viral Video: तरबूज को देख लपलपाया हाथी, चोरी का जुगाड़ देख चोरों को लगा सदमा, आप भी देखें

Date:

Related stories

Animal Viral Video: हाथी के Animal Viral Video अकसर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। ये वीडियो कभी हाथी के गुस्सैल व्यवहार को दिखाते हैं तो कभी इनकी क्यूटनेस लोगों के दिल को छू जाती है। आज का Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। इसे देखकर आपका खराब से खराब मूड ठीक हो जाएगा।

हाथी ने चुराए तरबूज

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, सो रहे एक आदमी के पास तरबूज को देखने के बाद हाथी खुद को रोक नहीं पाता है और चोरी करने लग जाता है। इस वीडियो में हाथी के अलावा एक आदमी और कुत्ता है। आदमी कुत्ते को पकड़कर सोया हुआ है और उसके-पास कई सारे तरबूज रखे हुए हैं। तभी वहां पर एक हाथी आता है और अपनी सूंड से धीरे-धीरे करके उन्हें चुराना शुरु कर देता है। वो इतनी सफाई से फल चुरा है है। जिसे देख चोरों को भी सदमा लग सकता है। इस वीडियो में हाथी की मासूमियत साफ तौर पर देखी जा सकती है। हाथी की क्यूट हरकतें लोगों को काफी पसंद आ रही हैं।

Animal Viral Video देख खराब मूड भी हो जाएगा ठीक

इस प्यारी की दिल छू लेने वाली वीडियो को shonadabur नाम के इंस्टाग्राम पेज से 7 मई को शेयर किया गया था। इस वीडियो पर अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं कई सारे लोगों के प्यारे-प्यारे कमेंट भी आ रहे हैं। जिसमें लोग हाथी की समझदारी की काफी तारीफ कर रहे हैं।

इस वीडियो में जिस तरह से हाथी ने तरबूज चुराने का जुगाड़ निकाला है ,उसे देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी। वीडियो में दिख रही हाथी की हरकतें किसी का भी मन मोह सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories