शनिवार, जुलाई 27, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: आदमी की होशियारी पर शेर ने जताई नाराजगी, पंजा...

Animal Viral Video: आदमी की होशियारी पर शेर ने जताई नाराजगी, पंजा मार किया जमीन पर ढेर

Date:

Related stories

Viral Video: घोर क्रूरता! बिस्किट चुराने वाले युवक के साथ बेरहमी, कैंटीन कर्मचारियों ने घसीट-घसीट कर की कुटाई; देखें वीडियो

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन तरह-तरह के कंटेंट (वीडियो या लिखित) वायरल होते रहते हैं। हालाकि उनमे कुछ ऐसे कंटेंट होते हैं जिनकी चर्चा तेजी से फैल जाती है और लोग उसको देखने या सुनने के लिए इच्छुक हो जाते हैं।

Viral Video: कर्नाटक में महिला SI की दरियादिली! स्कूल फीस के नाम पर छात्र को लौटा दिए चालान के पैसे; वीडियो दिल छू लेगा

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं जिनको लेकर खूब खबरें बनती हैं। इनमे कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जो लोगों के दिल को छू जाते हैं और फिर उसको लेकर खूब चर्चा की जाती है।

Viral Video: Congress MP इमरान मसूद ने कांवड़ियों में फल बांटकर भाईचारे की नींव को दी मजबूती; सोशल मीडिया पर जमकर हुई सराहना

Viral Video: पवित्र सावन माह की शुरुआत 22 जुलाई से ही हो चुकी है। यही वजह है कि देश के विभिन्न हिस्सों में कांवड़ यात्रा में शामिल होकर भगवान भोलेनाथ के भक्त शिवालयों की ओर अग्रसर हो रहे हैं और भगवान भोलेनाथ का जलाभिषेक व दर्शन-पूजन कर रहे हैं।

Animal Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो अपने इंट्रेस्टिंग कंसेप्ट या उसमें की गई लोगों की किसी हरकत के चलते जमकर वायरल होती नजर आती हैं। और यहीं इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है जहां, इन दिनों इंटरनेट की दुनियां में एक वीडियो (Animal Viral Video) तेज़ी से वायरल हो रही है जिसमें एक शेर आदमी द्वरा अपना मजाक उड़ाने पर नाराज हो जाता है और गुस्से में आकर उसे ही जमीन पर ढेर कर देता है। चलिए इस वीडियो पर एक नजर डालते हैं।

Animal Viral Video शेर ने जताई नाराजगी

कौन कहता है जानवर अपने इमोशन्स नहीं दिखाते बल्कि वह तो, अपना गुसा, खुशी और उदासी संग ममता भी खुलकर जताते हैं। यहीं यह वायरल हो रहा वीडियो सोशल मडिया पर akash_pandey_727 नामक एक इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। बता दें, इस वीडियो में शेर आराम से पेड़ के साथ खेल रहा होता है लेकिन, जैसे ही वह देखता है कि कोई आदमी उसका मजाक उड़ा रह है वह गुस्से से आग बबूला हो जात है और अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए उस आदमी को पंजा मारकर जमीन पर ढेर कर देता है। यहीं हम इसी तरह के कई और वीडियोज आपके लिए लाए हैं जिसमें जानवर अपने इमोशन्स खुलकर दिखा रहे हैं।

नाराज होते जानवर का दूसरा वीडियो

जैसी कि, आप इस वीडियो में भी देख सकते हैं कि, कैसे यह जानवर पहले शांत था पर बच्चे का छेड़ना इसे पसंद नहीं आया और इसने गुस्से में आकर उसे धक्का दे दिया।

बच्चे के लिए फिकरमंद होते घोड़े का वीडियो

यहीं इस दूसरी वीडियो में घोड़ा बच्चे को चुप कराने और उसे हंसाने के लिए अजीबो गरीब फेस बना रहा है। यह वीडियो यही दिखात है कि, जानवर भी इंसानों की तरह दूसरों के लिए फिकरमंद होते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories