रविवार, मई 19, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: खाने की चीज समझ अजगर ने सटक लिया पूरा...

Animal Viral Video: खाने की चीज समझ अजगर ने सटक लिया पूरा तौलिया, डॉक्टर की कड़ी मशक्कत देख हिल जाएगा दिमाग

Date:

Related stories

Animal Viral Video: सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिसे देखने के बाद रोंगटे खड़े हो जाते हैं और एक ऐसा ही वीडियो फिलहाल खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक अजगर के मुंह से तौलिये को निकाला जाता है और इसके लिए एक टीम ने काफी मेहनत की है। निश्चित तौर पर वीडियो देखने के बाद आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी और आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि कैसे अजगर ने इस तौलिये को निगला होगा। आइए देखते हैं आखिर क्या है इस वीडियो में खास जो हो रहा है खूब वायरल

वीडियो को देखने के बाद ठिकाने आ जाएंगे होश

क्या आपने कभी किसी सांप को तौलिया निगलते हुए देखा है। खाने की चीज समझकर अजगर ने पूरा का पूरा तौलिया ही निगल गया। अगर आपने ऐसा कभी नहीं देखा तो निश्चित तौर पर इस वीडियो को देखने के बाद आपके होश ठिकाने आ जाएंगे लेकिन डॉक्टर के निगरानी में ऑपरेशन हुआ। उसके बाद परिणाम देखने के बाद आप दंग रह जाएंगे। इस वीडियो को money.focus इंस्टाग्राम चैनल से जारी किया गया है और इस पर खूब लाइक मिल रहे हैं। इसे अलग-अलग प्लेटफार्म पर शेयर भी किया जा रहा है।

अजगर के मुंह से निकला बड़ा तौलिया

वायरल वीडियो की शुरुआत होती है एक अजगर से जिसे पकड़ कर रखा गया है और फिर मशीन के जरिए नंगे हाथ से उसके मुंह से टॉवल निकाला जा रहा है। वीडियो किसी को भी हैरान कर देने के लिए काफी है। वीडियो के कैप्शन में यह बताया गया कि ऑस्ट्रेलिया में हुआ है। महिला डॉक्टर की निगरानी में सांप के मुंह से तौलिया निकल गया। वीडियो में आप देखेंगे कि हाथ और एक औजार के जरिए अजगर के मुंह में एक कपड़ा दिखता है जिसके बाद काफी मशक्कत के बाद पूरा का पूरा तौलिया निकाला जाता है। इसके बाद सांप बेहोशी की हालत में होता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories