शनिवार, जून 22, 2024
होमविडियोAnimal Viral Video: बच्चे को बचाने के लिए लकड़बग्घे का काल बना...

Animal Viral Video: बच्चे को बचाने के लिए लकड़बग्घे का काल बना हिरण, उठा-उठाकर पटका, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Animal Viral Video: बच्चे पर जब आफत आती है तो इंसान हो या फिर कोई जानवर को तिलमिला जाता है। उसे बचाने के लिए वो अपनी जान पर भी खेल जाता है। ऐसा ही एक हैरतअंगेज वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक हिरण लकड़बग्घे से अपने बच्चे के लिए भीड़ गया है और उसे उठा-उठाकर पटक रहा है। ये वीडियो काफी हैरत में डाल देने वाला है।

लकड़बग्घे पर आफत बनकर टूटा हिरण

इस Animal Viral Video को में देखा जा सकता है कि, खुले मैदान में एक हिरण के बच्चे पर लकड़बग्घे ने हमला किया हुआ है वो उसे अपना निवाला बनाना चाहता है। लेकिन तभी इस नन्हें से बच्चे को बचाने के लिए बड़ा हिरण आ जाता है और लकड़बग्घे से टकरा जाता है। हिरण काफी गुस्से में है और लकड़बग्घे को उठा-उठाकर पटक रहा है। जिसकी वजह से वो इस हिरण के बच्चे को छोड़ देता है। इस वीडियो में लकड़बग्घे पर ये हिरण एक काल बनकर टूट रहा है। लकड़बग्घा चाहकर भी खुद को बचा नहीं पा रहा है। जब तमाम कोशिशों के बाद वो हिरण से नहीं जीत पाता है तो उसके बच्चे को छोड़ देता है। जिसके बाद ये वीडियो कैमरे में कैद हो जाता है। अब ये काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Animal Viral Video हैरान कर रहा

इस वीडियो को sharnuud_anirkhan नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से 1 दिन पहले ही अपलोड किया गया है। जिस पर अब तक 1100 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। ये वीडियो अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो लोगों को काफी हैरान कर रहा है। लोगों को इस हिरण की बहादुरी काफी पंसद आ रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories