रविवार, मई 19, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: भेड़िए और इंसान की ऐसी दोस्ती देख भर आई...

Animal Viral Video: भेड़िए और इंसान की ऐसी दोस्ती देख भर आई यूजर्स की आंखें, इमोशनल कर देगा रिएक्शन

Date:

Related stories

Animal Viral Video: यह बात सच है कि इंसान और जानवर के बीच की दोस्ती काफी अहम और खास होती है। अगर जानवर किसी इंसान से क्लोज हो जाता है तो वह उसके लिए काफी पजेसिव हो जाता है वहीं अगर किसी इंसान की जिंदगी में अगर कोई पेट एनिमल होता है तो वह उस पर जान छिड़कने में कोई कसर नहीं छोड़ता है। यह भी सच है कि दोनों के बीच की बॉन्डिंग साफ नजर आती है और इस बीच एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप भी इमोशनल हो जाएंगे। इस वीडियो को देख आप यह समझ जाएंगे कि एक इंसान और जानवर के बीच की दोस्ती किस हद तक खास होती है।

वीडियो है भावुक कर देने वाला

जहां तक इस वीडियो की बात करें तो इस वीडियो में भेड़िये और इंसान के बीच की दोस्ती देख शायद आपकी भी निगाहें थम जाए और आप इमोशनल हो जाएंगे। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स अपने भेड़िए पर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहा है। इस दौरान भेड़िए की आंखों में अपने मालिक के लिए वह प्यार साफ दिखाई दे रहा है। दोनों एक दूसरे पर प्यार लुटाते हुए लोगों को इमोशनल करते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी भावुक हो जाएंगे। यह वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है और दोनों के बीच की बॉन्डिंग को देख लोग खूब तारीफ कर रहे हैं।

यहां देखें Video:-

अब तक मिले इतने व्यूज

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक मालिक अपने भेड़िए पर प्यार लुटा रहा है और वह उसके सिर पर अपना सिर रखकर उसे सहलाते हुए दिख रहा है। वहीं भेड़िया भी मलिक के प्यार को पाकर काफी खुश है। इस वीडियो को अब तक 1.2 मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं वहीं लोग इसे ताबड़तोड़ देख भी रहे हैं। फिलहाल यह एनिमल वायरल वीडियो काफी ट्रेंड में है। इस वीडियो को अब तक 36 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। वही कमेंट्स भी खूब आ रहे है। वीडियो को Liondad_1987 यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories