बुधवार, मई 15, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: खूंखार शेर को किस करते हुए लड़की का वीडियो...

Animal Viral Video: खूंखार शेर को किस करते हुए लड़की का वीडियो वायरल, घबरा गए सोशल मीडिया यूजर्स

Date:

Related stories

Animal Viral Video: वाइल्डलाइफ लवर्स खतरनाक जानवर के वीडियो को खूब पसंद करते हैं और ऐसे में सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल होते रहता है। यह बात सच है कि शेर को आपने अक्सर जंगल में ही देखा होगा या फिर चिड़ियाघर में। लेकिन क्या कभी आपने सोचा है कि एक लड़की शेर के सामने उसे किस करती है और वह शेर भी बदले में प्यार देता है। जी हां अगर आपको यह बात सुनकर झटका लगा है तो निश्चित तौर पर इस वीडियो को देखने के बाद आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी और आप हैरान रह जाएंगे।

लड़की और शेर के बीच प्यार कर देगा हैरान

कुछ ही सेकंड के इस Animal Viral Video में आप देख सकते हैं कि एक शेर पिंजरे में बंद होता है और उसके सामने खड़ी लड़की उस पर प्यार लुटाती हुई नजर आती है। यह लड़की उस शेर को किस कर रही है और बदले में शेर भी लड़की को पुचकारते हुए नजर आ रहा है। ऐसा लग रहा है जैसे दोनों बरसों बाद मिले हो और अपनी मालकिन को देखकर शेर फूले नहीं समा रहा है। वह किस के साथ स्वागत कर रहा है। जिस तरह लड़की शेर को किस करते दिखी वह किसी के भी बोलती को बंद कर देने के लिए काफी है।

वीडियो पर हैरानी जताते दिखे यूजर्स

Allexys Serban इंस्टाग्राम चैनल से जारी इस वीडियो को 10000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और लोग कमेंट में अपनी हैरानी जताते हुए नजर आए। इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा शेर के मुंह में कीटाणु होंगे तो दूसरे ने कहा इनका प्यार वाकई बेमिसाल है। एक यूजर ने कहा भगवान भी डर रहे होंगे तो दूसरे ने कहा हैप्पी शेर। वीडियो पर यूजर्स अलग-अलग तरीके से इस वीडियो पर प्यार जता रहे हैं और फिलहाल यह खूब चर्चा में है। इस इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई वीडियो है जो आपको हैरानी में डाल देने के लिए काफी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories