शनिवार, जुलाई 27, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: जंगली सूअर को ले जाती चील का अविश्वसनीय वीडियो...

Animal Viral Video: जंगली सूअर को ले जाती चील का अविश्वसनीय वीडियो देख, खुद की आंखों पर नहीं होगा यकीन

Date:

Related stories

Animal Viral Video: चील अपनी नजर और ताकतवर पंजों के लिए जानी जाती है। चील अपने शिकार को कई हजार किलोमीटर से देख लेती है और फिर उसे एक ही झटके में उठाकर ले जाती है। यही वजह है कि चील को एक ताकतवर और समझदार पक्षी के रुप में जाना जाता है। वैसे तो चील अपने से बड़े कई जानवरों को ले जाती है। जिनके अकसर आपने Animal Viarl Video देखें होगे। लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर विश्वास करना मुश्किल हो जाएगा। क्योंकि जिस तरह से इस चील ने जंगली सूअर के बच्चे पर हमला बोला और उसे ले गई। वो हर किसी को चकित कर सकता है।

चील ने किया जंगली सूअर के बच्चे पर हमला


इस हैरतअंगेज वीडियो को latestkruger नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक चील जंगली सूअर से बच्चों पर हमला बोल देती है और उनमें से वो एक को उठाने में कामयाब भी हो जाती है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, किस तरह से वो अपने शिकार को पंजों में फंसाकर लेकर जा रही है। जो भी इस वीडियो को देख रहा है वो हैरान है। इस वीडियो को दो दिन पहले ही इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। जिस पर अब तक 16 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं, कई सारे लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं।

चील के निशाने के आगे चित पड़ा जंगली सूअर

इस वीडियो में लोग चील की तारीफ कर रहे हैं और इस जंगली सुअर के बच्चे की शिकार होने का दुख जता रहे हैं। ये वीडियो किसी जंगल में शूट किया गया है। चील ने जिस तरह से इस जंगली सुअर को अपना शिकार बनाया उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि, मानों काफी समय से इन बच्चों पर नजर जमाए हुए थी और फिर उसने मौका देखते ही इन बच्चों पर हमला बोल दिया ।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 


Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories