Home Viral खबर Animal Viral Video: सांप और मछली की भयंकर जंग में किसने मारी...

Animal Viral Video: सांप और मछली की भयंकर जंग में किसने मारी बाजी? अंदर से हिला देगा अंत

Animal Viral Video: सांप और मछली की भयंकर लड़ाई कैमरे में हुई कैद।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: आज से पहले आपने कई सारे जानवरों की लड़ाई होती हुई देखी होगी। लेकिन आज का Animal Viral Video वीडियो थोड़ा सा हटकर है। क्योंकि इस वीडियो में एक अनोखी लड़ाई देखने को मिल रही है। यहां पर सांप और मछली के बीच जिंदगी और मौत की जंग चल रही है। जो कि, दिखने में काफी अलग लग रही है। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों में बहस शुरु हो गई है। कुछ लोग बोल रहे हैं कि, सापं ने इस मछली की जान बचाई है तो वहीं, कुछ लोग बोल रहे हैं कि, ये सांप मछली को खाने जा रहा था। लेकिन मछली फिसल गई। जिसकी वजह से ये वीडियो वायरल हो रहा है।

सांप और मछली की लड़ाई हुई वायरल

इस Animal Viral Video में देखा जा सकता है कि, पानी के बाहर एक सापं घूम रहा है। वहां पर एक मछली पड़ी हुई है। जिसे देखकर सांप उसकी तरफ बढ़ता है। इसके बाद मछली और उसके बीच थोड़ी सी जंग होती है। फिर अचानक से मछली पानी की तरफ गिर जाती है। जिसे देखने के बाद लोग कमेंट करने लगे हैं कि, मछली की जान बच गई है तो वहीं कुछ लोग बोल रहे है कि, सांप पानी के बाहर पड़ी मछली की जान बचाना चाहता था। इस वीडियो को लेकर इंटरनेट यूजर्स के बीच काफी बहस देखने को मिल रही है।

Animal Viral Video तेजी से हो रहा वायरल

इस हैरत में डालने वाले वीडियो को _bholenath_ke_status नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। जिस पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में महादेव सदा सहायते लिखा गया है। जिसे देखकर लोग अलग-अलग अंदाजा लगा रहे हैं। इस वीडियो को इस अकाउंट से 1 दिन पहले ही अपलोड किया गया है। जिस पर अब तक 6 करोड़ से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, कई सारे लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। इस वीडियो को आपको देखकर क्या लग रहा है। अपनी प्रतिक्रिया कमेंट बॉक्स में जरुर दें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version