शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: यमराज छुट्टी पर है! इंसानों के करीब जाकर भी...

Animal Viral Video: यमराज छुट्टी पर है! इंसानों के करीब जाकर भी शेर नहीं कर सका शिकार, देखने वालों के रोंगटे हुए खड़े

Date:

Related stories

Animal Viral Video: शेर को जंगल का राजा कहा जाता है। ये शरीर और दिमाग दोनों से ही काफी ताकतवर होता है। शेर अपने शिकार को खत्म करके ही सांस लेता है। यही वजह है कि, बड़े से बड़े खतरनाक जानवर भी जंगल के इस राजा को देखकर भाग जाते हैं। इंसान तो शेर के नाम से ही डर जाते हैं। लेकिन क्या हो जब ये खूंखार जानवर इंसानों के बेहद करीब पहुंच जाए और कुछ भी ना करें। वैसे को कुछ लोग इस जानवर को पालने का शौक रखते हैं, जिसकी वजह से शेर उनका कुछ नहीं करता है। लेकिन ये नजारा जंगल के बिल्कुल बीच का है।ये वीडियो काफी रोंगटे खड़ी कर देने वाली है। इसे देखने को वालों को समझ नहीं आ रहा है कि, ये शेर अपने शिकार के इतने करीब पहुंचने के बाद भी क्यों नहीं खा रहा है?

इंसानों के करीब पहुंचा शेर

आपको बता दें, इंटरनेट पर एक वीडियो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो में एक शेर जंगल के बीच में खड़ी कार के बहुत करीब पहुंच जाता है। इस गाड़ी में महिला अपने बच्चों के साथ बैठी हुई है। शेर और इस परिवार में कुछ ही कदम की दूरी है। ऐसे में शेर को अपने इतने करीब देखकर ये परिवार बुरी तरह से डर चुका है लेकिन बहादुरी दिखाते हुए काफी शांत। उन्हें पता है कि, अगर वो जरा भी हिले तो ये शेर हमला करके उनकी जान ले सकता है।

शेर भी गाड़ी के आगे-पीछे घूम रहा है और स्थिति को समझने की कोशिश कर रहा है। अंत में गाड़ी का ड्राइवर अक्ल और बहादुरी दिखाते हुए धीरे-धीरे करके गाड़ी को आगे ले जाता है और शेर पीछे छूट जाता है। इस तरह इस परिवार की जान बचती है।

Animal Viral Video देख यूजर्स दे रहे प्रतिक्रिया

ये हैरत में डाल देने वाली वीडियो Nature is Amazing नाम के एक्स अकाउंट से 9 जून को शेयर की गई है जिस पर अब तक 8 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इस वीडियो को देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स इस परिवार की काफी तारीफ करने लगे हैं। इसके साथ ही इन्हें बहादुर भी बता रहे हैं। ये वीडियो काफी हैरत में डाल देने वाला है। यही वजह है कि, ये इतनी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories