बुधवार, मई 1, 2024
होमViral खबरBhojpuri Dance Video: 'छलकता हमरो जवनिया' गाने पर झूमकर नाची खूबसूरत लड़की,...

Bhojpuri Dance Video: ‘छलकता हमरो जवनिया’ गाने पर झूमकर नाची खूबसूरत लड़की, वायरल वीडियो देख पवन सिंह को भूले लोग

Date:

Related stories

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी गानों पर अब सिर्फ यूपी और बिहार के लोग ही नहीं बल्कि देश के अन्य राज्यों के लोग भी जमकर डांस करते हैं। यही कारण है कि, सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इनके कई सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं।

‘छलकता हमरो जवनिया’ गाने पर लड़की ने किया जबरदस्त डांस

एक ऐसा ही वीडियो यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गुलाबी साड़ी और काला ब्लाउज पहनी खूबसूरत लड़की ने भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह के हिट गाने ‘छलकता हमरो जवनिया’ पर जबरदस्त डांस किया। ये गाना भोजपुरी सिनेमा का सबसे हिट गाना माना जाता है। यही कारण है कि, लोगों को जब भी झूमने का मन करता है तो वो इसे लगा लेते हैं। इस गाने के लिरिक्स और म्यूजिक दोनों ही काफी शानदार है।

भोजपुरी एक्टर पवन सिंह और काजल राघवानी को छोड़ा पीछे

इस वायरल होते वीडियो में देख सकते हैं कि, लंबे बालों वाली लड़की अपनी खूबसूरती और डांस से पवन सिंह और काजल राघवानी दोनों को ही काफी टक्कर दे रही है। यही कारण है कि, इस वीडियो पर यूजर्स की जबरदस्त प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। इस वीडियो को Suman Lata Prem नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस पर अब तक 5 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इसके साथ ही इस वीडियो पर लोगों की काफी अच्छी प्रतिक्रिया भी देखने को मिल रही है। लड़की के डांस स्टेप्स काफी अच्छे हैं। यही कारण है कि, यूजर्स की नजर इस पर टिक गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें