Home Viral खबर Bhojpuri Dance Video: पब में भोजपुरी गाने ‘गुलाब जईसन खिलल बाड़ू’ पर...

Bhojpuri Dance Video: पब में भोजपुरी गाने ‘गुलाब जईसन खिलल बाड़ू’ पर मॉर्डन गर्ल का फ्लोरतोड़ डांस,वायरल हुआ वीडियो

Bhojpuri Dance Video:भोजपुरी गाने 'गुलाब जईसन खिलल बाड़ू' गाने पर एक खूबसूरत लड़की का डांस वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद हर किसी कि नजर लड़की पर टिक गई हैं।

0

Bhojpuri Dance Video: बॉलीवुड के गानों को इन दिनों भोजपुरी गाने काफी टक्कर दे रहे हैं। यही कारण है कि, यूपी, बिहार के अलावा देश के अन्य राज्यों के साथ-साथ विदेशों में ये खूब देखे और सुने जाते हैं। इनकी लोकप्रियता का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि, आज कल के मॉर्डन यूथ के दिल और दिमाग पर इसका जादू सिर चढ़कर बोल रहा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूटयूब पर एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें बेहद खूबसूरत मॉर्डन गर्ल किसी पब या कैफे में भोजपुरी गाने ‘गुलाब जईसन खिलल बाड़ू’ पर जबरदस्त डांस कर रही है।

‘गुलाब जईसन खिलल बाड़ू’ भोजपुरी गाने पर झूमकर नाची लड़की

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, लड़की ने गुलाबी कलर की ड्रेस पहनी हुई है और उसके बाल खुले हैं। इस लुक में वो बेहद खूबसूरत लग रही है। इसके साथ ही वो भोजपुरी जगत से उभरते सितारे नीलकमल सिंह के सुपर डूपर हिट सॉन्ग ‘गुलाब जईसन खिलल बाड़ू’ पर डांस कर रही है। लड़की के एक्सप्रेशन दिल को छू लेने वाले हैं। यही कारण है कि, ये डांस वीडियो इतनी तेजी से वायरल हो रहा है। लड़की के डांस स्टेप्स और एक्सप्रेशन से नजर हटाना मुश्किल हो गया है।

https://www.youtube.com/shorts/-DxexNNrL9M

भोजपुरी सिंगर नील कमल का गाना छा गया

वीडियो वायरल होने के बाद लोगों की इस भोजपुरी डांस वीडियो पर काफी जबरदस्त प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। इस डांस वीडियो पर 23 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और की सारे कमेंट आ चुके हैं। ये वीडियो धनु सिंह के यूटयूब पर अपलोड किया गया है। लोगों की प्रतिक्रिया को देखकर लग रहा है कि, वो इस गाने को काफी एंजोए कर रहे हैं। ये सुपरहिट गाना भोजपुरी सिंगर नील कमल सिंह का है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version