Home Viral खबर Bhojpuri Dance Video: निरहुआ पर खूब प्यार लुटाती दिखीं आम्रपाली, रोमांस ने...

Bhojpuri Dance Video: निरहुआ पर खूब प्यार लुटाती दिखीं आम्रपाली, रोमांस ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Bhojpuri Dance Video: निरहुआ और आम्रपाली का एक गाना 'कटोरे कटोरे' सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है जिसमें दोनों ताबड़तोड़ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। फैंस इस वीडियो को देखने के बाद एक बार फिर इस जोड़ी पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। लोगों के बीच निरहुआ और आम्रपाली के गाने डिमांड में होते हैं और ऐसे में एक बार फिर वे फैंस को रिझाते नजर आए।

0
BHOJPURI DANCE VIDEO

Bhojpuri Dance Video: दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी हर बार कयामत ढाती है। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि जब भी वे किसी प्रोजेक्ट में नजर आते हैं तो फैंस के बीच लाइमलाइट बटोर लेते हैं। फैंस के बीच उनके स्टारडम को किसी पहचान की जरूरत नहीं है क्योंकि न सिर्फ नए गाने बल्कि निरहुआ और आम्रपाली के पुराने गाने भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते रहते हैं जिसे लोग काफी पसंद करते हैं। इस बीच उनका गाना ‘कटोरे कटोरे’ सोशल मीडिया पर ट्रेंड में है। इसमें दोनों के रोमांस को देखने के बाद लोग एक बार फिर इस जोड़ी की तारीफ कर रहे हैं।

देसी अंदाज में निरहुआ को दीवाना बना रही आम्रपाली

जहां तक ‘कटोरे कटोरे’ गाने के वीडियो की बात करें तो इसमें दिनेश लाल यादव निरहुआ आम्रपाली दुबे के साथ ताबड़तोड़ रोमांस करते हुए दिख रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में निरहुआ चोटिल नजर आ रहे हैं और आम्रपाली उन पर प्यार लुटा रही है। वहीं बाद में दोनों का रोमांस देखने लायक है। उनके बीच की केमिस्ट्री और बॉन्डिंग देख किसी का भी दिल धड़काना तो लाजमी है। यही वजह है कि इस गाने के वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। फूल देसी अंदाज में आम्रपाली निरहुआ को इंप्रेस कर रही है और अपनी अदाओं से रिझाती हुई दिखी है। लहंगा चोली पहनकर निरहुआ के साथ वह ट्विन करती हुई नजर आई।

यहां देखें Video:-

खेसारी ने दी गाने को आवाज

‘कटोरे कटोरे’ गाने को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब शेयर किया जा रहा है। वहीं इस वीडियो की बात करें तो इसे 1 साल पहले किंग म्यूजिक यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है जिस पर 17000 व्यूज मिल चुके हैं। गाने की बात करें तो यह ‘सिपाही’ फिल्म से है। यह गाना भोजपुरी लवर्स के लिए इसलिए भी खास है क्योंकि इसे खेसारी लाल यादव ने प्रियंका सिंह के साथ अपनी आवाज दी है। गाने के लिरिक्स प्रमोद शाकुंतलम के हैं तो म्यूजिक डायरेक्टर ओम झा हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version