Home Viral खबर Haryanvi Dance Video: यूं ही नहीं गोरी नागोरी के ठुमकों पर फिदा...

Haryanvi Dance Video: यूं ही नहीं गोरी नागोरी के ठुमकों पर फिदा है जमाना, ‘घुंघरू’ पहनकर लचकाई कमरिया तो झूम उठे लोग

Haryanvi Dance Video: घुंघरू गाने पर गोरी नागोरी जबरदस्त डांस मूव्स दिखाती हुई नजर आई और लोग उन्हें देखकर चौंक गए। फैंस के बीच गोरी लगातार सुर्खियों में बनी रहती है और वह हर बार लाइमलाइट बटोर लेती हैं। इस बीच यह वीडियो भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है क्योंकि गोरी इसमें जबरदस्त डांस दिखा रही है।

0
haryanvi dance video

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। बिग बॉस 16 में नजर आई गोरी स्टेज परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती है और वह लोगों को इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ती है। ऐसे में सोशल मीडिया पर उनका कोई ना कोई वीडियो लगातार वायरल होते रहता है। ऐसा ही एक वीडियो लोग खूब पसंद कर रहे हैं जिसमें गोरी ‘घुंघरू’ गाने पर ठुमके लगाती हुई नजर आई। अपने ही गाने पर ठुमके लगा रही गोरी नागोरी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और वह लोगों को इंप्रेस करने में एक बार फिर कामयाब हुई।

कातिलाना अंदाज पर फिदा हैं लोग

जहां तक इस वीडियो की बात करें तो इसमें गोरी व्हाइट सूट और रेट पटियाले में नजर आ रही है। उनका अंदाज वाकई काफी अलग है। गोरी ओपन कर्ल हेयर स्टाइल में स्टेज पर ताबड़तोड़ ठुमके दिखा रही है और वहां मौजूद भीड़ उन्हें देख दिल सामने को मजबूर हो गए हैं। गोरी स्टेज पर एनर्जेटिक परफॉर्मेंस देती हुई दिखाई दी और उनका अंदाज वाकई काफी दिलकश है। गोरी नागोरी लोगों के बीच हर बार लाइमलाइट में आ जाती है। अपने ठुमके और कातिलाना अंदाज से लोगों को घायल करने में इस हसीना का वाकई कोई जवाब नहीं है।

यहां देखें Video:-

घुंघरू गाने में छाई थी गोरी

टी-सीरीज हरियाणवी चैनल से जारी इस वीडियो को आप यूट्यूब पर देख सकते हैं। इसे सितंबर 2023 में जारी किया गया और इसे 15000 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। हालांकि प्राइवेसी की वजह से आप इसे यूट्यूब पर ही स्ट्रीम कर सकते हैं। जहां तक घुंघरू गाने की बात करें तो इसमें गोरी नागोरी विवेक राघव के साथ नजर आई थी। वहीं इस गाने के सिंगर हरजीत दीवाना है। घुंघरू गाने का म्यूजिक आर क्रयू ने दिया है। इस गाने में गोरी नागोरी का अंदाज लोगों को खूब पसंद आया था और वह सुर्खियों में आ गई थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version