Home Viral खबर Haryanvi Dance Video: भरी महफिल में मुस्कान बेबी ने कर दी ऐसी...

Haryanvi Dance Video: भरी महफिल में मुस्कान बेबी ने कर दी ऐसी हरकत! ठुमके देख सब रह गए भौचक

Haryanvi Dance Video: मुस्कान की अदाओं का वाकई कोई जवाब नहीं है और वह हर बार लोगों को घायल करने में कामयाब होती है। एक बार फिर वह अपने स्टेज परफॉर्मेंस से लोगों के दिलों को धड़काती हुई नजर आई। यही वजह है कि फैंस भी इस वीडियो को ताबड़तोड़ पसंद कर रहे हैं। 'फिल्म चंद्रावल देखू ही' गाने पर उनकी अदाएं वाकई मदमस्त कर देने वाली है।

0
Haryanvi Dance Video

Haryanvi Dance Video: मुस्कान बेबी का जलवा फैंस के बीच किस कदर है इसमें किसी पहचान की जरूरत नहीं है। हरियाणवी डांसर अपनी अदाओं से लोगों को रिझाने में हर बार कामयाब होती है और एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है। उनका एक स्टेज परफॉर्मेंस सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बनाती हुई नजर आ रही है । इस वीडियो में मुस्कान ‘फिल्म चंद्रावल देखू ही’ गाने पर अपने जबरदस्त ठुमके लगाकर फैंस को मदहोश करती हुई नजर आ रही है। वीडियो में वह अपनी अदाएं दिखाकर वहां मौजूद लोगों को चौंका चुकी है।

जलवा दिखाकर भीड़ को कर देती मदहोश

‘फिल्म चंद्रावल देखू ही’ गाने पर मुस्कान व्हाइट शिमरी सूट और ग्रीन दुपट्टे में अपनी अदाएं दिखाती हुई नजर आई। वह कभी अपने दुपट्टे के साथ खेलती दिखी तो स्टेज पर कमर लचका कर भीड़ को दीवाना बनाती हुई नजर आई। वहां मौजूद लोगों की नजरे उनके ठुमके पर अटक गई है। अपने एक्सप्रेशन से लेकर जबरदस्त ठुमके लगाकर मुस्कान बेबी खुल्लम-खुल्ला स्टेज पर कुछ इस तरह बवाल करती हुई नजर आई कि वहां बैठी भीड़ भी मदहोश हो गई। मुस्कान बेबी अपना जलवा दिखाने में हर बार कामयाब रहती है।

यहां देखें Video:-

मुस्कान को देख लोग रह जाते हैं हैरान

सुनीता बेबी ऑफिशल यूट्यूब चैनल से जारी इस वीडियो को खूब व्यूज मिल रहे हैं। 15 नवंबर 2023 को जारी इस वीडियो को करीब 15000 लोग देख चुके हैं और यह आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। ‘फिल्म चंद्रावल देखू ही’ गाने की बात करें तो इसे सोनू कोहली ने अपनी आवाज दी है और इस पर मुस्कान बेबी की अदाएं देखने लायक है। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि मुस्कान अपने इशारे दिखाकर लोगों को हर बार चौका देती है और स्टेज पर आग लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। मुस्कान को देख भीड़ क्रेजी हो जाती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version