Home Viral खबर Haryanvi Dance Video: ‘दो जिस्म इक जान’ कहकर सपना चौधरी ने फैंस...

Haryanvi Dance Video: ‘दो जिस्म इक जान’ कहकर सपना चौधरी ने फैंस को किया मदहोश, देसी ठुमके देख कहेंगे ‘कातिल’

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी के ठुमके का वाकई कोई जवाब नहीं है और वह हर बार लोगों को हैरान कर देती हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह 'दो जिस्म इक जान' गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाकर फैंस को दीवाना बनाती हुई नजर आ रही है।

0
haryanvi dance video

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का वाकई कोई जवाब नहीं है और वह जब भी फैंस के बीच दिखाई देती है लाइमलाइट है बटोर लेती हैं। यह बात सच है कि स्टेज परफॉर्मेंस देकर सपना चौधरी हर बार लोगों के दिलों को धड़का देती हैं और एक बार फिर कुछ उनका अंदाज सोशल मीडिया पर चर्चा में है। येलो सूट और ग्रीन दुपट्टे में सपना जिस तरह अपने ठुमके से लोगों पर कहर बरपाती हुई नजर आई उसे देख आप भी दिल हार जाएंगे। फैंस के बीच फिलहाल सपना का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह ‘दो जिस्म इक जान’ गाने पर ठुमके लगा रही हैं।

डांस ठुमके से लोगों का दिल जीत रही सपना

पीले सूट के साथ ग्रीन दुपट्टे में उनका देसी अंदाज देख फैंस हैरान रह गए और वह लाइमलाइट बटोरने में कामयाब हुई। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना येलो सूट में नजर आ रही है और उनके ठुमके देखने के बाद लोग घायल हो रहे हैं। कहने में दो राय नहीं है कि उनका यह अंदाज वाकई काफी दिलकश है और फैंस उस पर फिदा हो रहे हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि सपना अपने अंदाज से हर बार फैंस का दिल चुरा लेती हैं।लोगों के बीच सपना अपने डांस ठुमके की वजह से मशहूर रही है।

सपना ने किया फैंस को मदहोश

डांस परफॉर्मेंस के मामले में सपना का वाकई कोई जवाब नहीं है। यह बात सच है कि हरियाणवी इंडस्ट्री में और भी कई डांसर है लेकिन सपना अपने ठुमके से हर बार लोगों को हैरान कर देती है। ‘दो जिस्म इक जान’ पर सपना जिस तरह अपनी अदाएं दिखा रही हैं वह किसी के भी होश को उड़ाने के लिए काफी है। वह फैंस के बीच लाइमलाइट में आ गई है। इस वीडियो क्लिप को कुछ ही घंटे में हजारों लाइक्स मिल चुके हैं और सपना अपने फैंस को दीवाना बना रही है। वह डांसिंग वीडियो से फैंस को हर बार इंप्रेस कर देती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version