सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमViral खबरदुनिया के सबसे अमीर भिखारी ने सिक्कों से खरीदा iPhone 15 Pro...

दुनिया के सबसे अमीर भिखारी ने सिक्कों से खरीदा iPhone 15 Pro Max! वायरल वीडियो देख यूजर्स पकड़ रहे सिर

Date:

Related stories

iPhone 15 Pro Max: दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी में शुमार एप्पल हर साल अपनी खास सीरिज को पेश करता है। इस साल भी कंपनी की तरफ से iPhone 15 Series को iPhone 15, iPhone 15 Plus, iPhone 15 Pro, और iPhone 15 Pro Max चार बेहद खास मॉडल्स के साथ उतारा गया है। इस सीरिज का सबसे महंगा और प्रीमियम फोन iPhone 15 Pro Max फोन है। जिसके टॉप मॉ़डल की कीमत 2 लाख के आस-पास है।

iPhone खरीदने पहुंचा भिखारी

आईफोन को खरीदने का सपना तो सभी देखते हैं लेकिन बजट कम होने के कारण इसे अपना चंद ही लोग बना पाते हैं। लेकिन क्या हो जब एक भिखारी इस सीरीज का सबसे महंगा फोन iPhone 15 Pro Max खरीद ले। जी हां ये पढ़ने के बाद आपको अजीब जरुर लग रहा होगा, लेकिन सोशल मीडिया पर इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि, एक भिखारी इस प्रीमियम फोन को खरीदने एप्पल के स्टोर पहुचंता है। हैरानी की बात ये है कि, उसके पास पैसों के रुप में सिक्के थे। जिसे देखकर हर कोई हैरान हो जाता है।

सिक्कों से खरीदा iPhone 15 Pro Max

इस वीडियो की खास बात ये है कि, सिक्कों से इस प्रीमियम फोन को दुकान का मालिक दे भी देता है। Experiment King नाम के इंस्टाग्राम पेज से इस वीडियो को शेयर किया गया है। जिसे देखकर हर कोई काफी एक्साइटेड है और बिना कमेंट किए बिना रह नहीं पा रहा है। कुछ लोग तो कह रहे हैं कि, ये वीडियो उन लोगों के मुंह पर तगड़ा तमाचा है जो लोग आईफोन को अमीरी का सिंबल मानते हैं और अपना स्टेटस दिखाते हैं। तो कुछ लोग इस वीडियो को फेक बता रहे हैं। इतना ही नहीं एक यूजर ने तो इस इस भिखारी को दुनिया का सबसे अमीर भिखारी बता दिया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये वीडियो हर किसी को काफी हैरान कर रही है। इस वीडियो की सच्चाई की हम पुष्टी तो नहीं करते है लेकिन इसे देखकर हर कोई चौंकते हुए अपना सिर पकड़ ले रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें